Home » क्रिकेट » Bangladesh cricketer Nasir Hossain in trouble after adultery case gets filed against him
 

बांग्लादेश के लिए विश्व कप खेल चुका खिलाड़ी फंसा मुश्किल में, पत्नी के पूर्व पति ने लगाए कई गंभीर आरोप, अदालत में चल रहा मुकदमा

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2021, 14:09 IST

बांग्लादेश के खिलाड़ी नासिर हुसैन मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों के अनुसार, नासिर हुसैन की पत्नी के पूर्व पति ने खिलाड़ी पर व्यभिचार का मामला दर्ज करवाया है. अदालत में इस मामले की अगली सुनवाई 30 मार्च 2021 को होगी. अदालत ने अपनी पिछली सुनवाई में पुलिस जांच ब्यूरो (PBI) को निर्देशित किया था कि मामले में एक रिपोर्ट अदालत के समक्ष पेश की जाए.

दरअसल, नासिर हुसैन ने तमीमा सुल्ताना से शादी की थी. तमीमा सुल्ताना की यह दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने मोहम्मद रकीब हसन नामक व्यक्ति से शादी की थी. मोहम्मद रकीब हसन ने ही नासिर हुसैन के खिलाफ व्यभिचार का मामला अदालत में दर्ज करवाया है.


ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले पर बोलते हुए सुल्ताना ने बताया कि उसकी शादी रकीब हसन से हुई थी और इस शादी से उनका एक बच्चा भी था. हालांकि, उन्होंने साफ कहा कि हसन जो भी आरोप लगाए हैं, वो पूरी तरह से गलत हैं. सुल्ताना ने कहा,"मैंने रकीब से शादी की थी और हाँ, हमारा एक बच्चा है. रकीब ने जो कुछ भी कहा है वह सब झूठ है."

तमीमा सुल्ताना ने आगे बोलते हुए कहा कि रकीब हसन उसके और हुसैन के बारे में गलत जानकारी फैला रहा है. सुल्ताना ने आगे कहा कि सभी जानते थे कि वह हुसैन से शादी करने जा रही थी. सुल्ताना ने आगे कहा,"लेकिन रकीब अब झूठ बोल रहा है. सभी जानते थे कि नासिर और मेरी शादी हो रही है. मुझे पता नहीं है कि नसीर के साथ सगाई करने के बाद रकीब के साथ क्या हुआ था."

वहीं बांग्लादेश के लिए 19 टेस्ट खेल चुके हुसैन ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि तमीमा उनकी पत्नी हैं और जो भी उनके बारे में बुरा बोलता है उसके खिलाफ वह कानूनी कार्रवाई करेगें. हुसैन ने कगा,"वह अब मेरी पत्नी है. मैं राकिब या मेरी पत्नी के बारे में गलत बोलने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा." बता दें, मोहम्मद रकीब हसन ने आरोप लगाए हैं कि तमीमा सुल्ताना ने उन्हें बिना तलाक दिए हीं नासिर हुसैन से शादी की है.

नासिर हुसैन ने बांग्लादेश के लिए 19 टेस्ट, 65 वनडे और 31 टी20 मुकाबले खेले हैं. हुसैन को 2015 में हुए विश्व कप के लिए बांग्लादेश की टीम में भी जगह दी गई थी. 29 साल के इस खिलाड़ी ने 2015 विश्व कप में बांग्लादेश के लिए 3 मुकाबले खेले हैं.

Motera Stadium: विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खिलाड़ियों को इन समस्याओं का करना पड़ेगा सामना, विराट कोहली ने निकाली यह गलती

First published: 25 February 2021, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी