Home » क्रिकेट » Bangladesh Ex Captain Mashrafe Mortaza tests positive for COVID-19
 

कोरोना वायरस की चपेट में आए बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2020, 19:13 IST

बांग्लादेश क्रिकेट टीम  (Bangladesh Cricket Team)  पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा (Mashrafe Mortaza) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. मशरफे मुर्तजा को बीते कुछ दिनों से बुखार, सिरदर्द और गले में खराश की शिकायत थी, जिसके बाद उन्होंने शुक्रवार को अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट शानिवार को पॉजिटिव आई है.

मशरफे मुर्तजा कोरोना से संक्रमित होने के बाद अपने घर पर होम आईसोलेशन में है. मशरफे मुर्तजा के छोटे भाई मोर्सलिन बिन मुर्तजा ने मीडिया को बताया,"वो बीते दो दिनों से बुखार से जूढ रहे थे. शुक्रवार को उन्होंने कोरोवा वायरस का टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट शानिवार को पॉजिटिव आई है. वह ढाका में अपने घर पर आईसोलेशन में हैं. कृपया उनके लिए प्रार्थना कीजिए."

मशरफे मुर्तजा से पहले उनकी सांस भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी. मशरफे मुर्तजा की सांस 15 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाई गई थी. इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मशरफे मुर्तजा की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है. मशरफे की पत्नी और सास का ढाका के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. बांग्लादेश के पूर्व वनडे कप्तान ने कहा कि वह दोनों में से किसी के संपर्क में नहीं आए थे.

हालाँकि, उन्होंने इसके बाद से ही खुद को अलग कर लिया था. बीते दिनों ही बांग्लादेश क्रिकेट टीम की एक मीटिंग होनी थी जिससे उन्होंने खुद को अलग कर लिया था. अगर मुर्तजा उस मीटिंग में जाते तो शायद और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ सकते थे.

मुंबई इंडियंस का पूर्व सदस्य कोरोना वायरस से हुआ संक्रमित, बांग्लादेशी टीम के कप्तान से है खास रिश्ता

First published: 20 June 2020, 17:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी