Home » क्रिकेट » bangladesh men cricket team clebrates after Bangladesh women beat indian women on the last ball in women's asia cup T20 2018
 

ASIA CUP : महिला टीम की खिताबी जीत पर जश्न में झूमे बांग्लादेशी क्रिकेटर, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 16:25 IST

मलेशिया के कुआलालंपुर में खेले गए महिला एशिया कप T20,2018 के फाइनल में बांग्लादेश ने भारत को हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया है. हालांकि जीत का फैसला मैच की आखिरी गेंद पर हुआ. बांग्लादेश की इस खिताबी जीत की खुशी केवल महिला क्रिकेट टीम ने ही नहीं मनाई, बल्कि बांग्लादेश की पुरुष क्रिकेट टीम भी महिला टीम की जीत से खुशी से झूम उठी. बांग्लादेश की पुरुष टीम के जश्न का एक वीडियो सामने आया है.

दरअसल भारतीय महिला टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के सामने जीत के लिए निर्धारित 20 ओवर में 113 रनों का लक्ष्य रखा. बांग्लादेश की टीम ने इस लक्ष्य को मैच की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया. हालांकि दोनों टीमों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी. आखिरी ओवर में मैच रोमांचक मोड पर पहुंच गया. मैच की आखिरी गेंद जब निर्णायक बन गई तो भारत और बांग्लादेश के फैंस की सांसे थम सी गई.

मैदान पर सन्नाटा सा छा गया. वहीं टीवी पर देख रहे दर्शकों की धड़कनें तेज हो गई. बांग्लादेश की पुरुष टीम भी इस मैच को अपने कमरे में एक साथ बैठकर टीवी पर देख रही थी. सबको इंतजार मैच की आखिरी गेंद का था. स्ट्राइक पर बांग्लादेश की बल्लेबाज जहानारा आलम थीं, तो वहीं भारत की तरफ से गेंदबाजी कप्तान हरमनप्रीत कौर कर रही थीं. जहानारा आलम ने आखिरी गेंद को डीप मिड विकेट की तरफ खेलते हुए 2 रन पूरे कर बांग्लादेश खिताबी जीत दिला दी. इसके बाद मैदान पर बांग्लादेश की टीम खुशी से झूम उठी. 

Well done 👍 girls

A post shared by Tamim Iqbal (@tamimofficial) on

इसी दौरान अपने कमरे में टीवी पर मैच देख रही बांग्लादेश की पुरुष टीम भी महिला एशिया कप की जीत पर खुशी से झूम उठी. तमीमत इकवाल, मुस्तफिजुर रहमान सहित बांग्लादेश के तमात खिलाड़ी इस मैच को देख रहे थे. जैसे ही टीम ने जीत दर्ज की वह भी खुशी से जश्न मनाने लगे.

First published: 10 June 2018, 16:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी