Home » क्रिकेट » Bangladesh player Mosaddek Hossain return Bangladesh Mother Ill
 

इंदौर टेस्ट से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, एक और खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ, जानिए क्या हैं कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2019, 15:54 IST

भारत ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश को 2-1 से हरा दिया है. अब दोनों देशों के बीच टो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है, ऐसे में दोनों टीम कोई भी गलती नहीं करना चाहेगी. भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला इंदौर में खेला जाना है. वहीं इस मुकाबले से पहले बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है. टीम के ऑल आउंडर खिलाड़ी मोसाद्देक हुसैन टीम का साथ छोड़ स्वदेश लौट गए है.

दरअसल, मोसाद्देक हुसैन की मां बीमार हैं और वो अस्पताल में हैं जिस कारण यह खिलाड़ी टीम के साथ इंदौर आने के बजाए वापस अपने वतन लौट गया है. इस बात की जानकारी भी मोसाद्देक हुसैन ने अपने फेसबुक अकाउंट से दी है. अपने फेसबुक पोस्ट में इस खिलाड़ी ने लिखा,'उम्मीद है, हर कोई अब महसूस कर सकता है कि मैं भारत से वापस क्यों आ रहा हूं. मेरी माँ का लीवर ठीक से काम नहीं कर रहा है और आपातकालीन ऑपरेशन की आवश्यकता है. कृपया, सभी लोग मेरी माँ के स्वस्थ होने की प्रार्थना करे. क्रिकेट और टीम हमेशा मेरे जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं. मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए मेरा प्यार. '


वहीं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन नन्नू ने इस बात की जानकारी दी है कि मोसाद्देक हुसैन जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे. मिन्हाजुल आबेदीन ने कहा,'उनकी माँ बीमार है. ऑपरेशन तुरंत होगा. उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम में शामिल होंगे.'

माना जा रहा है कि मोसाद्देक हुसैन भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में होने वाला टेस्ट मुकाबला मिस कर सकते है. लेकिन वो कोलकाता के टेस्ट मुकाबले में टीम के साथ जुड़ेगे. कोलकात के ऐतिहासिक मैदान पर दोनों टीमें अपना पहला डे-नाइट टेस्ट मुकाबला खेलेगी.

मोसाद्देक हुसैन ने बांग्लादेश के लिए अभी तक तीन टेस्ट मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 41.0 की औसत से 164 रन बनाए है उनके नाम एक अर्धशतक भी है. मोसाद्देक हुसैन को टेस्ट मुकाबले में कोई सफलता हासिल नही हुई हैं जबकि वनडे मुकाबले में उन्होंने 14 विकेट लिए है.

रोहित शर्मा तो बच निकले लेकिन फंस गया इंग्लैंड का यह खिलाड़ी, ICC ने दी कड़ी सजा

First published: 12 November 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी