Home » क्रिकेट » Bangladesh Test Captain Mushfiqur Rahim Not Ready to Step Down after defeat 2-0 test series againest South Africa
 

सिरीज हारने के बाद बोला ये कप्तान: मैं इंसान हूं, गलतियां होना लाजमी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 15:24 IST

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सिरीज में मिली करारी हार के कारण आलोचना झेल रहे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुश्फिकुर रहीम ने कहा कि वह भी इंसान हैं और उनसे भी गलती होना लाजमी है. दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश को 2-0 से मात देकर टेस्ट सिरीज पर कब्जा जमाया है.

सिरीज हारने के बाद कप्तानी पर उठ रहे सवालों को लेकर मुश्फिकुर ने कहा कि कप्तान के रूप में उनके भविष्य का फैसला बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) करेगा. इस टेस्ट सिरीज के दौरान मुश्फिकुर को चोट भी लगी थी. दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डुआने ओलिविएर की गेंद उनके हेलमेट पर लगी थी.

दूसरे टेस्ट मैच में 254 रनों से मिली हार के बाद अपने एक बयान में मुश्फिकुर ने कहा, "जब टीम अच्छा प्रदर्शन करती है, तो सारा श्रेय टीम के प्रबंधन को जाता है और अगर टीम खराब प्रदर्शन देती है, तो सारा जिम्मा कप्तान के सिर थोप दिया जाता है. मैं इस दोष को अपने सिर ले लूंगा."

मुश्फिकुर ने आगे कहा, "निश्चित तौर पर एक कप्तान होने के नाते सारा दोष मुझ पर आएगा. मेरे भविष्य के बारे में बोर्ड फैसला करेगा, अभी दूसरी सिरीज शुरू होने में समय है. अभी यह जानने का समय नहीं है कि मुझे क्या चाहिए. मैं एक कप्तान के तौर पर बने रहने का फैसला कर सकता हूं. हालांकि, अंतिम फैसला बोर्ड को लेना है. मुझे आशा है कि टीम को फैसला लेना होगा."

First published: 9 October 2017, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी