Home » क्रिकेट » Barmy Army honoured Virat Kohli with ‘International Player of the Year 2017-18
 

टेस्ट सिरीज से पहले ही कोहली को इंग्लैंड में मिला ये बड़ा अवॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 13:43 IST
(BCCI)

टीम इंडिया इस समय इंग्लै़ंड दौरे पर है और वह इस समय एसेक्स के खिलाफ प्रैक्टिस टेस्ट मैच खेल रही है. इस मैच में कोहली ने 63 रन बनाए और इंग्लैंड की मशहूर फैंस क्लब बार्मी-आर्मी ने भारत के कप्तान विराट कोहली को इंटरनेशनल क्रिकेट ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा है. इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई ने ट्वीट करके दी है.

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक अवॉर्ड लेत हुए फोटो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए बीसीसीआई ने लिखा, "बार्मी आर्मी ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को 2017 और 2018 के लिए इंटरनेशनल प्लेयर ऑफ द ईयर चुना."

वहीं, खिताब मिलेने के बाद कोहली ने कहा कि इस फैन क्लब की तरफ से यह अवॉर्ड मिलना उनके लिए गर्व की बात है. इसके बाद कोहली ने सबका शुक्रिया भी अदा किया था और इंग्लैंड दौरे में उम्मीद है कि वह उनसे मुलाकात भी करेंगे.

बता दें कि टीम इंडिया इस प्रैक्टिस मैच के बाद इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सिरीज खेलेगी और इस सिरीज का पहला मैच 1 अगस्त से खेला जाएगा. अभ्यास मैच के पहले दिन 6 विकेट खोकर 322 रन बना पाई है जिसमें मुरली विजय ने 53 रन और केएल राहुल ने 58 रन बनाए.

दिनेश कार्तिक 82 रन बनाकर नाबाद हैं और हार्दिक पांड्या 33 रन बनाकर उनके साथ हैं. इनसे पहले इस मैच में शिखर धवन (0), चेतेश्वर पुजारा (1) और अजिंक्य रहाणे (17) रन बनाकर आउट हुए.

ये भी पढ़ें: पवन शाह ने श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाते ही तोड़ डाला बड़ा रिकॉर्ड

First published: 26 July 2018, 13:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी