Home » क्रिकेट » bcci announced 12 men squad for 2nd ODI Visakhapatnam Against West Indies
 

विंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 17:55 IST

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सिरीज में टीम ने पहले मुकाबले में विपक्षी टीम को आठ विकेट से हराया था. अब बीसीसीआई ने दूसरे वनडे मैच के लिए 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है, भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मैच बुधवार को विशाखापट्टनम के मैदान पर होगा. 

बीसीसीआई ने इस मैच के लिए भी टीम को पिछले मैच की तरह ही रखा है. कुलदीप यादव 12 सदस्यीय टीम में तो हैं, लेकिन वह प्लेइंग इलेवन में होगें या नहीं इसका फैसला कल ही होगा. इसके साथ ही रिषभ पंत को फिर से टीम में बतौर बल्लेबाज ही शामिल किया गया है.

एक बार फिर से चयनकर्ताओं ने केएल राहुल और मनीष पांडे को नजर अंदाज कर दिया है. दोनों खिलाड़ी मध्यक्रम के शानदार बल्लेबाज हैं लेकिन केएल राहुल को वनडे में काफी समय से मौका नहीं मिला है. राहुल ने अपना पिछला वनडे मैच एशिया कप में अफगानिस्तान की टीम के खिलाफ 25 सितंबर को खेला था, इस मैच में राहुल ने 60 रन की पारी खेली थी. 

भारत की 12 सदस्यीय टीम- विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, खलील अहमद.

ये भी पढ़ें: रन मशीन मंधाना की आंधी में उड़ गई ऑस्ट्रेलिया, जड़े सात चौके और चार छक्के

First published: 23 October 2018, 17:55 IST
 
अगली कहानी