Home » क्रिकेट » BCCI announces Tata Nexon as Indian Premier League Official Partner for three years
 

IPL 2018: अगले तीन साल तक आईपीएल के मैदान पर दिखेगी सिर्फ ये गाड़ी, वजह है चौंकाने वाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 16:02 IST

क्रिकेट के प्रेमियों का इंतजार अब खत्म होने जा रहा है, आईपीएल 2018 का पहला मुकाबला 7 अप्रैल 2018 का होगा. क्रिकेट के इस महाकुंभ में अब टाटा मोटर्स का भी नाम जुड़ गया है. आईपीएल के लिए बीसीसीआई व टाटा मोटर्स ने एक बड़ी डील साइन की है.

बीसीसीआई और टाटा मोटर्स के बीच हुई इस डील में अगले तीन साल तक टाटा मोटर्स की मशहूर एसयूवी नेक्सन आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर बन गई है. इस बात को लेकर आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, "हमें खुशी है कि टाटा नेक्सन आईपीएल की ऑफिशियल पार्टनर बनी है, टाटा एक मशहूर ब्रांड है और आईपीएल में काफी दिलचस्पी रखती है. हमें उम्मीद है कि ये साथ दोनों ही ब्रांड के लिए फायदेमंद होगा."

वहीं, टाटा मोटर्स के  प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट) मयंक परीख ने इस मौके पर कहा, "हमें खुशी है कि हमारी मशहूर एसयूवी नेक्सन आईपीएल के साथ जुड़ी है.आईपीएल एक बहुत बड़ा इवेंट है और इसकी मदद से हम अपने ग्राहकों से कनेक्ट हो सकते हैं."

ये भी पढें- संदीप पाटिल ने धोनी के 2019 वर्ल्डकप खेलने को लेकर दिया ये बयान

आपको बता दें यह डील होने के बाद आईपीएल के हर मैच में टाटा मोटर्स एसयूवी नेेेेक्सन को स्टेडियम में प्रदर्शित करेगी और सीज़न विनर को टाटा नेक्सन गिफ्ट के रुप में देगी.वहीं कंपनी का कहना है कि वह दर्शकों के लिए टाटा नेक्सन फैंस कैच का भी आयोजन करेगी. टाटा नेक्सन फैंस कैच के अनुसार जो भी दर्शक किसी भी मैच में एक हाथ से कैच पकड़ेगा कंपनी की तरफ से उसे 1 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा.

First published: 22 March 2018, 16:02 IST
 
अगली कहानी