Home » क्रिकेट » bcci asked to captain virat kohli show result after kumble resigns for the post of coach in team India.
 

कुंबले के इस्तीफे के बाद BCCI ने कोहली पर लगाई लगाम, दी ये सलाह

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 June 2017, 11:33 IST

टीम इंडिया के कोच पद से अनिल कुंबले के इस्तीफे के बाद अब बीसीसीआई टीम इंडिया के कप्तान कोहली पर भी लगाम कसने की तैयारी में है. बीसीसीआई ने विराट कोहली को सख्त हिदायत दी है. सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई ने विराट कोहली से कहा है कि वह केवल टीम की कप्तानी से ही मतलब रखें.

अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, "बीसीसीआई ने अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद कप्तान कोहली को नसीहत दे दी है. बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कोहली को अब यह आश्वासन देना होगा कि उनकी कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और अगर ऐसा नहीं हुआ, तो उन्हें भी इसका परिणाम भुगतना होगा."

दरअसल बीसीसीआई अनिल कुंबले के कोच के तौर पर शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनके कार्यकाल को आगे बढ़ाना चाहती थी, लेकिन विराट कोहली से उनके बिगड़ते संबधों के कारण ऐसा नहीं हो पाया. टीम इंडिया के वेस्टइंडीज दौरे से पहले कुंबले ने अपना इस्तीफा बीसीसीआई को सौंप दिया.

सीओए ने टीम मैनेजर से मांगी रिपोर्ट

कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन ने बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी को भारतीय टीम के प्रशासनिक मैनेजर कपिल मल्होत्रा से अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर विस्तृत रिपोर्ट मांगने का आदेश दिया है. जानकारी के मुताबिक, सीओए प्रमुख विनोद राय 24 जून को मुंबई में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के साथ कुंबले के इस्तीफे के बारे में चर्चा करेंगे.

First published: 22 June 2017, 11:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी