Home » क्रिकेट » bcci asks star allrounder hardik pandya kl rahul to explain koffee with karan comment mulls barring players from such shows
 

महिलाओं पर विवादित टिप्पणी को लेकर फंसे केएल राहुल और हार्दिक पांड्या, BCCI ने किया ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 January 2019, 14:10 IST

‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के महिलाओं पर किये गए विवादित बयान के बीसीसीआई ने कड़ा कदम उठाया है. बोर्ड ने दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. बीसीसीआई ने दोनों खिलाड़ियों को 24 घंटे के अंदर जवाब देने को कहा हैं. इसके अलावा बोर्ड इस प्रकार के शो में क्रिकेटर्स के भाग लेने पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रहा है.

बोर्ड ने पंड्या की टिप्पणियों को ‘मूर्खतापूर्ण और शर्मिंदगी भरा’ बताया है. COA के प्रमुख विनोद राय ने इस मामले में कहा है कि हमे दोनों खिलाड़ियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. इसके अलावा हमने उन्हें जवाब  के लिए 24 घंटे दिए हैं

इससे पहले बढ़ते विवाद के बीच हार्दिक पंड्या के बीच माफ़ी मांग ली है. हार्दिक ने ट्वीट कर के कहा है कि मैंने शो के दौरान जो भी कहा है अगर उससे किसी की भावना आहत हुई है तो माफी मांगता हूँ. मैं शो के नेचर के मुताबिक उसमें ज्यादा बह गया. मेरा मतलब किसी भावनाओं का अपमान करना या उन्हें आहत करना नहीं था. रिसपेक्ट!

गौरतलब है कि हार्दिक ने कई महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध होने का दावा किया था.इसके अलावा वर्जिनिटी खोने को लेकर भी बात की थी. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी काफी ज्यादा आलोचना हुई है.

First published: 9 January 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी