Home » क्रिकेट » IPL 2020 Postponed: BCCI Awaits Government decision on coronavirus situation IPL 2020
 

IPL 2020 : कोरोना वायरस के कारण रद्द होगा आईपीएल, सरकार के निर्णय का इंतजार कर रहा है बोर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2020, 8:41 IST

IPL 2020 News : कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर को देखते हुए आईपीएल 2020 (IPL 2020) को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, लगातार ऐसी मीडिया रिपोर्ट आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि इस बार आईपीएल को रद्द किया जा सकता है. इतना ही नहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि आईपीएल को इस साल अक्टूबर-नवबंर में किया जा सकता है. हालांकि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ किया है 13 अप्रैल को आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है.

इस सब दावों के बीच बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा है कि बोर्ड ने अभी आईपीएल को रद्द करने या 15 अप्रैल के बाद आगे की रणनीति बनाने को लेकर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं की है. टीम न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा कि अभी आईपीएल 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित है, हम सरकार के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा.

वहीं जब बीसीसीआई के इस अधिकारी से पूछा गया कि कुछ राज्यों ने पहले ही लॉक डाउन को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है, इस पर इस अधिकारी ने कहा कि अभी वो इस पर किसी तरह की कोई टिप्पणी नहीं कर पाएंगे. आने वाले कुछ दिनों में हम फ्रेंचाइजी से बात करेंगे लेकिन अभी इस पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है. हम नजदीक से इसे पर नजर बनाए हुए है. बता दे, पंजाब, कोलकाता और महाराष्ट्र पहले ही अपने यहां लॉक डाउन को ब30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाने का ऐलान कर चुके हैं.

कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व में एक लाख से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं जबकि 17 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इस वायरस के कारण अभी पूरी दुनिया में क्रिकेट आयोजन रद्द किए जा चुके है या फिर उन्हें स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल में भी उन आयोजन में से एक है जिसे स्थगित करने का फैसला लिया गया है. वहीं आने वाले समय में आईपीएल का आयोजन होगा इसको लेकर अभी स्थिति साफ नहीं है.

आकाश चोपड़ा के साथ बात करते हुए पीसीबी पर भड़के रमीज राजा, बोले- खून खौलता है जब

First published: 12 April 2020, 19:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी