Home » क्रिकेट » bcci central contract cricketer mohammed shami excluded from A plus grade due to her wife Hasin Jhan complaint of extra marital affair
 

बीवी के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद शमी को दिया तगड़ा झटका, लिया ये बड़ा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 March 2018, 9:39 IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने बुधवार 7 मार्च की शाम क्रिकेटर्स के सालाना अनुबंधों का ऐलान किया है. इस सूची से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी का नाम गायब है. बता दें कि मोहम्मद शमी पर बुधवार को ही उनकी पत्‍नी हसीन जहां ने एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था.

 

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने इस नए अनुबंध में सभी फॉर्मेट के मैच खेलने वाले क्रिकेटर्स के लिए ‘A+’ नाम से नया ग्रेड शुरू किया है. इस ग्रेड से शमी का नाम गायब है. बताया जा रहा है कि इस लिस्‍ट में से उनका नाम पत्‍नी द्वारा की गई शिकायत के चलते हटाया गया.

 

बता दें कि हसीन जहां ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पति मोहम्‍मद शमी की कथित तौर पर दूसरी लड़कियों से की गई चैटिंग की तस्‍वीरें शेयर कीं. इसके अलावा उन्‍होंने मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर खुद को प्रताड़‍ित करने का आरोप भी लगाया है. हालांकि इसके बाद शमी ने सफाई दी कि ये सब बेबुनियाद है लेकिन मामला थम नहीं रहा है.

ये भी पढ़ेंः मोहम्मद शमी ने अफेयर के आरोपों का दिया जवाब, कहा- ये बदनाम करने की साजिश

शमी ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”यह जितनी भी न्यूज हमारी निजी जिंदगी के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है, ये हमारे खिलाफ बहुत बड़ी साजिश है और यह मुझे बदनाम करने और मेरा गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.” बताया जा रहा है कि शमी पर जो बेहद गंभीर आरोप लगा है अगर ये साबित हो जाता है तो उनका कॅरियर खतरे में पड़ सकता है.

First published: 8 March 2018, 9:39 IST
 
अगली कहानी