Home » क्रिकेट » BCCI Confirm Virat Kohli Will Address Press Conference before West Indies Tour
 

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले विराट कोहली करेंगे प्रेस कांफ्रेस, टीम इंडिया में दरार के सवालों का देंगे जवाब?

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2019, 19:22 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीद दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है. बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टी की है. दरअसल, टीम इंडिया किसी भी विदेशी दौरे पर जाने से पहले ऐसी औपचारिक प्रेस कांफ्रेंस करती है. हालांकि शनिवार को ऐसी खबरें आई थी कि विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले प्रेस कांफ्रेंस नहीं करेंगे. 

वहीं रविवार को बीसीसीआइ ने इस बात की पुष्टी की है कि 29 जुलाई को वेस्टइंडीज दौरे पर जाने से पहले टीम के कप्तान कोहली मीडिया से रूबरू होंगे. मुंबई स्थित क्रिकेट सेंटर में विराट पत्रकारों से बात करेंगे.

बता दें, वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे, तीन टी20 और दो टेस्ट मुकाबले खेलने है. यह टेस्ट मुकाबले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को मिली हार के बाद से ही यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

वहीं इस दौरान विराट कोहली को टीम इंडिया में दरार को लेकर चल रही खबरों का भी सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार के बाद से ही उपकप्तान रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली में मोहम्मद शमी को न खिलाने और लीग के मुकाबलो में जडेजा को ना खिलाए जाने को लेकर मनमुटाव है, ऐसी खबरें भी आई थी. वहीं बीते शनिवार ही ऐसी मीडिया रिपोर्ट आई कि टीम इंडिया का कोई भी खिलाड़ी टीम में सभी कुछ सही चल रहा है जैसी पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं डालना चाहता.

इंग्लैंड की जर्सी पहनकर टेस्ट क्रिकेट खेलन चाहता है ये पाकिस्तानी गेंदबाज!

First published: 28 July 2019, 19:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी