Home » क्रिकेट » BCCI connects all concerned parties after Virat Kohli’s outburst over Rohit Sharma’s injury
 

IND vs AUS: विराट कोहली ने रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर दिया था बयान, अब बीसीसीआई ने सभी की करवाई आपस में बात- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2020, 14:58 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज की शुरूआत से एक दिन पहले रोहित शर्मा की चोट पर बयान देने हुए कहा था कि उन्हें इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं थी. विराट कोहली के इस बयान के बाद कई सवाल भी उठे थे. वहीं अब खबर है कि बीसीसीआई ने कप्ताव विराट कोहली के इस बयान के बाद इस मामले से संबंधित सभी लोगों की बात विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से करवाई है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, बोर्ड ने बीते दिनों टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, विराट कोहली, रोहित शर्मा और चीन सेलेक्टर रोहित शर्मा के बीच एक कांफ्रेंस कॉल करवाई है. इस दौरान में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी वो जिम्मेदार अधिकारी जो रोहित की फिटनेस का आकलन कर रहे है, वो भी शामिल थे. खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने यह कदम रोहित शर्मा की चोट को लेकर हो रही कंफ्यूजन को खत्म करने के लिए उठाया है.


बीसीसीआई के एक पदाधिकारी, जो इस बातचीत का हिस्सा थे, उन्होंने खुलासा किया कि है कि रोहित जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने को लेकर आश्वस्त है. हालांकि, इससे पहले बोर्ड ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया था कि 11 दिसंबर को फिटनेस आकलन के बाद रोहित पर कोई निर्णय लिया जाएगा.

बता दें, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से पहले विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था ,"रोहित शर्मा को चयन समिति की बैठक से पहले बताया गया था कि उन्हें बड़ी चोट लग सकती है और इसलिए उन्हें ऑस्ट्रेलिया वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना जा रहा है. लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा आईपीएल में खेलते दिखाई दिये, ऐसे में मुझे लगा कि अब वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमारे साथ ही चलेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. रोहित शर्मा के मुद्दे पर हमें कोई जानकारी नहीं दी गई."

विराट कोहली ने आगे कहा था,"इसके बाद वह आईपीएल में खेला और हम सभी ने सोचा कि वह ऑस्ट्रेलिया जाने वाली फ्लाइट में होगा और हमें कोई जानकारी नहीं थी कि वह हमारे साथ ट्रैवल क्यों नहीं कर रहा. कोई जानकारी नहीं थी, स्पष्टता की कमी थी. हम इंतजार कर रहे हैं."

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 51 रनों से हराया, 2-0 से सीरीज की अपने नाम

First published: 30 November 2020, 14:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी