Home » क्रिकेट » Bcci elections will be conducted in next 90 days says Vinod rai
 

विनोद रॉय ने की बड़ी घोषणा, इस दिन होंगे बीसीसीआई के चुनाव

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 11:45 IST

सोमवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीसीसीआई ने नये सविंधान को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है. 90 दिनों के अंदर बीसीसीआई के चुनाव हो जाएंगे.

नई दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हम 90 दिनों के अंदर चुनाव करा लेंगे. हमने खुद ही इस  समयसीमा खुद ही तय की है. जैसे ही नई इकाई काम संभालेगी, हम  अपने पद से हट जाएंगे. हम वैसे ही काम करेंगे जैसा न्यायाधीश विक्रमजीत सेन (डीडीसीए) ने किया.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली के बारे में उनके सबसे बड़े आलोचक ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

इसके साथ ही ये तय हो गया है कि ये चुनाव नवंबर के अंतिम सप्ताह में होंगे. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हमने अपने कार्यकाल के दौरान बीसीसीआई के कामकाज और निर्णय लेने की प्रक्रिया में पारदर्शिता लाने की कोशिश की है.

 

इस दौरान उन्होंने अनिल कुंबले विवाद को लेकर बात करते हुए कहा कि हमने कुंबले को एक साल के लिए कोच बनाया गया था और फिर हमने ताजा प्रक्रिया शुरू की थी. इस दौरान क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) इस प्रक्रिया का हिस्सा थी.’

यह भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने डॉन ब्रैडमैन के साथ बिताया खास लम्हा सोशल मीडिया में किया शेयर

अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ‘अब खिलाड़ी अपना बिल तैयार कर सकते हैं और रकम सीधे उनके खाते में डाल दी जाएगी.इसके अलावा  घरेलू और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के वेतन मे वृद्धि को भी उन्होंने उपलब्धि बताया.

First published: 28 August 2018, 8:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी