Home » क्रिकेट » BCCI gave his statement on emergency in Sri Lanka before India Vs Sri Lanka t20 match
 

श्रीलंका में इमरजेंसी, भारत-श्रीलंका T20 मैच से पहले BCCI ने दिया ये बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 16:03 IST

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच आज शाम 7 बजे से T20 ट्राई सिरीज (निदहास ट्रॉफी) का पहला मुकाबला खेला जाना है. भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच यब मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस ट्राई सिरीज में भारत और श्रीलंका के साथ एशिया की तीसरी टीम बांग्लादेश भी हिस्सा ले रही है.

 

इस T20 ट्राई सिरीज के लिए रोहित शर्मा टीम इंडिया की अगुवाई करेंगे. ट्राई सिरीज के पहले मैच से पहले श्रीलंका से एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, श्रीलंका के कैंडी जिले में इमरजेंसी लगा दी गई है. श्रीलंका में लगातार दो समुदायों की बीच हो रही हिंसा के बाद स्थानीय सरकार ने इमरजेंसी लगाने का ऐलान किया है.

 

श्रीलंकाई सरकार ने इस हिंसा के बाद दस दिन के लिए इमरजेंसी का ऐलान किया है. खबरों की मानें तो भारत और श्रीलंका के बीच कुछ ही घंटों के बाद शुरू होने वाले मैच के कैंसल होने जैसी किसी भी बात की पुष्टि नहीं की गई है. बता दें कि यह इमरजेंसी बौद्ध-मुस्लिम समुदाय के बीच तनाव के चलते लागू की गई है. 

अब श्रीलंका में दंगों को लेकर टीम इंडिया ने एक बयान जारी किया है. बीसीसीआई ने कहा है कि एमरजेंसी कैंडी शहर में है ना कि कोलंबो में. पूरी टीम इस समय कोलंबो में है. जो कि कैंडी से दो सौ किलोमीटर दूरी पर है.

ये भी पढ़ेंः श्रीलंका में इमरजेंसीः खतरे में पड़ा भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी20 मैच!

टीम इंडिया की ओर से इस बात को लेकर कहा गया है, "हम सभी को यह सूचित करना चाहते हैं कि संबंधित सुरक्षा कर्मियों से बात करने के बाद हम यह समझ गए हैं कि कोलंबो में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है, यदि कोई भी अपडेट है तो हम इसकी सूचना देंगे."

First published: 6 March 2018, 16:03 IST
 
अगली कहानी