Home » क्रिकेट » BCCI India open to travel Sri Lanka for limited-overs series Government Order
 

जुलाई में श्रीलंकाई दौरे पर जाएगी भारतीय टीम, बीसीसीआई ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2020, 15:39 IST
Sri Lanka

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा है अगर भारत सरकार उन्हें अनुमति दे तो टीम इंडिया तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए जुलाई में प्रस्तावित श्रीलंकाई दौरे पर जाने के राजी है. बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने कहा,"यह सब लॉकडाउन के नियमों में ढील देने और यात्रा प्रतिबंध से संबंधित सरकारी निर्देशों पर निर्भर करता है. यदि यह दौरा करने के लिए तैयार है, अगर हमारे लड़कों की सुरक्षा और स्वास्थ्य से समझौता नहीं होता है तो, हम यह दौरा करने के लिए तैयार है.

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष का बयान ऐसे समय में आया है जब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई को एक ईमेल लिखकर इस दौरे पर गंभीरता से विचार करने के लिए कहा गया है. इतना ही नहीं श्रीलंकाई क्रिकेट होने ने कहा है कि वो इन मुकाबलों को बंद दरवाजों के पीछे भी करवाने को लेकर राजी है.

बता दें, श्रीलंका में कोरोना वायरस के कारण अभी तक 9 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 935 लोगों के संक्रमित होने की जानकारी है. ऐसे में स्थिति को देखते हुए शायद ही सरकार इस दौरे के लिए अनुमति दे. दूसरी तरफ अगर इस दौरे को कोरोना काल के बाद क्रिकेट की शुरूआत के रूप में देखा जाए, वो कहना भी गलत होगा. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मार्च के महीने से ही अपने घर में बंद है.

कोरोना वायरस का असर, ICC साल 2022 तक टाल सकती है इस साल होने वाला टी20 विश्व कप

First published: 16 May 2020, 14:26 IST
 
अगली कहानी