Home » क्रिकेट » BCCI is likely to haul up Karun Nair and Murali Vijay comments on the MSK Prasad-led national selection committee
 

विजय-करुण की बगावत से BCCI नाराज, दोनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई संभव

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2018, 15:24 IST
(file photo )

टीम इंडिया से बाहर किए जाने के बाद करुण नायर और मुरली विजय ने हाल ही में एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली सेलेक्शन कमिटी कई आरोप लगाए थे. नायर और विजय ने अपने बयानों से चौंका दिया था. नायर और विजय के आरोपों से BCCI और सेलेक्शन कमिटी नाराज है. बीसीसीआई का कहना है कि विजय और नायर ने सिलेक्शन कमेटी पर बोल कर अच्छा नहीं किया है.

मीडिया खबरों के मुताबिक, बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘विजय और करूण ने सेलेक्शन नीति पर बोलकर अच्छा नहीं किया. बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि दोनों ने सिलेक्शन कमेटी पर आरोप लगाकर सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघंन किया है. इसके अनुसार कोई भी खिलाड़ी हाल में समाप्त हुए दौरे को लेकर 30 दिनों तक कुछ नहीं बोल सकता है.

वहीं, सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित सीओए कमेटी के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि यह सब बकवास है. सेलेक्शन कमिटी की तरफ से ऐसा कोई मामला नहीं आया है. हमारी सेलेक्शन कमिटी स्वतंत्र कार्य करती है. रही बात विजय और करुण के बयानों की तो इस पर फैसला करने का अधिकार हमने सेलेक्टर्स पर छोड़ दिया है.

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सिरीज से बाहर होने के बाद मुरली विजय ने कहा था कि टीम से बाहर होने के बाद किसी सिलेक्टर ने उनसे कोई बात नहीं की है. मैनेजमेंट की तरफ से भी उनसे कोई संपर्क नहीं किया गया है. इस तरह का रवैया एक खिलाड़ी के मनोबल के लिए बुरा होता है. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को मालूम होना चाहिए कि उसको क्यों बाहर किया गया है. खिलाड़ी को पता चल जाएगा कि वो टीम मैंनेजमेंट और सिलेक्टर्स की योजना में वह कहां खड़ा है. उसको पता होना चाहिए कि वह कहां खड़ा है.

वहीं, करुण नायर ने कहा था कि पिछले 6 टेस्ट मैचों से बाहर रखने के बाद न तो टीम प्रबंधन (मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली) और ना ही सेलेक्टर्स ने उनसे बात की. बता दें कि करुण नायर को इंग्लैंड दौरे पर टीम में जगह दी गई थी. लेकिन पांच मैचों की सिरीज में उनके खेलने का मौका नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें- करुण नायर के पास है टीम इंडिया में शामिल होने का मौका, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सिरीज में होगी वापसी!

First published: 7 October 2018, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी