Home » क्रिकेट » BCCI president Sourav Ganguly comment on Team India head coach Ravi Shastri
 

रवि शास्त्री के आने वाले हैं बुरे दिन ! BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने कह दी बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 October 2019, 15:58 IST

23 अक्टूबर को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली BCCI के नए अध्यक्ष घोषित कर दिए जाएंगे. इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट में नया अध्याय शुरू हो गया है. हो सकता है कि आने वाले दिनों में भारतीय क्रिकेट में बहुत कुछ बदल जाए. सूत्रों का कहना है कि अब भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री के लिए भी मुश्किल आने वाली है.

गांगुली के BCCI अध्यक्ष बनने के बाद से जहां उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर है, वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि अब रवि शास्‍त्री की चुनौती बढ़ने वाली है. ये बात छिपी नहीं है कि सौरव गांगुली और रवि शास्‍त्री के रिश्ते कुछ समय से ठीक नहीं रहे हैं.

इसी बीच पत्रकार सौरव गांगुली से बीसीसीआई के अध्यक्ष के तौर उनकी योजनाओं के बारे में पूछते हुए कहा कि क्या आपने रवि शास्त्री बात की है? इस पर गांगुली मुस्कुराने लगे और कहा, "क्यों? रवि शास्त्री ने अब क्या कर दिया?"

इसके अलावा पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के टीम में चयन मामले पर भी उन्होंने अपनी बात रखी. गांगुली ने कहा कि वे चयनकर्ताओं से इस बारे में 24 अक्तूबर को होने वाली मीटिंग में बात करेंगे. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह धोनी से भी बात करेंगे तो उन्होंने कहा, "मैं अभी ही बीसीसीआई अध्यक्ष बना हूं. इसलिए मुझे थोड़ा वक्त दीजिए."

क्रिकेट की दुनिया में दादा के नाम से मशहूर गांगुली भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार हैं. सौरव गांगुली ने 49 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम की अगुआई की थी. गौरतलब है कि अचानक ही वह बीसीसीआई के अध्यक्ष चुने गए हैं. पहले  पूर्व क्रिकेटर बृजेश पटेल का नाम इसमें आगे चल रहा था. लेकिन बाद में मामला बदल गया. माना जा रहा है कि गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनवाने में पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर का अहम रोल रहा.

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली नहीं दे पाए इस सवाल का जवाब, तो बोले- मुझसे नहीं PM मोदी से पूछेंं

जिस चोर ने लूटा था PM मोदी की भतीजी का पर्स, पत्नी ने फोन कर कही ऐसी बात, आ गया दहशत में

First published: 17 October 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी