Home » क्रिकेट » BCCI replaces Deepak Chahar with brother rahul for the warm-up games against New Zealand.
 

BCCI की ये गलती जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 October 2017, 15:23 IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए टीम चुनते समय बड़ी गलत कर दी. बीसीसीआई की इस बड़ी गलती ने दो खिलाड़ि‍यों के बीच असमंजस की स्थिति पैदा कर दी. हालांकि बाद में बीसीसीआई ने अपनी गलती स्वीकार की और इसमें सुधार कर लिया.

दरअसल बीसीसीआई ने मंगलवार को विज्ञप्ति जारी की थी, जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम में दीपक का नाम शामिल था. इस चयन को लेकर सवाल उठे थे क्योंकि टीम में जगह बनाने के लिए उनका प्रदर्शन प्रभावी नहीं था.

बीसीसीआई ने गलती करते हुए राजस्थान के तेज गेंदबाज दीपक चाहर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम में शामिल किया था.

दीपक को चुनने के बाद में पता चला कि चयनकर्ता राहुल को चुनना चाहते थे जो भारत के अंडर 19 खिलाड़ी हैं. राहुल ने हाल में इंग्लैंड के दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया था. बीसीसीआई ने बुधवार को प्रेस विज्ञप्ति में गलती स्वीकार करते हुए कहा, "गलती से जिक्र किया गया था कि भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की एकदिवसीय सिरीज से पूर्व इस टीम के खिलाफ अभ्यास मैच में दीपक चाहर बोर्ड अध्यक्ष एकादश का प्रतिनिधित्व करेगा." अब दीपक चाहर की जगह राहुल चाहर टीम का हिस्सा होंगे जो मुंबई के में दो मैच खेलेगी.

First published: 4 October 2017, 15:23 IST
 
अगली कहानी