Home » क्रिकेट » BCCI says, decision on team India coach haven't been taken yet, will be announced later, Ravi Shastri's name in Doubt
 

Big Breaking: रवि शास्त्री नहीं बने कोच, BCCI अभी भी कर रही है चर्चा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2017, 18:40 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच को लेकर चल रहा ड्रामा मंगलवार शाम उस वक्त और ज्यादा उलझ गया, जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने एक पत्रकार वार्ता बुलाकर कहा कि अभी कोच का नाम तय नहीं हुआ है और क्रिकेट सलाहाकार समिति अभी इस पर चर्चा कर रही हैै. यानी इससे पहले आई खबर की रवि शास्त्री को टीम इंडिया का नया कोच बना दिया गया है, पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं.

मंगलवार को दोपहर बाद यह घोषणा की गई थी कि भारतीय टीम के नए कोच के रूप में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री को चुन लिया गया है और उनका कार्यकाल दो वर्ष का होगा. इससे पहले शास्त्री को कोच की कुर्सी का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था.

 

शास्त्री ने 3 जुलाई को टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन किया था. उनके नाम पर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे सदस्यों वाली BCCI की क्रिकेट सलाहाकार समिति ने भी मुहर लगा दी थी. सूत्रों की मानें तो जब शास्त्री को यह सुनिश्चित हो गया था कि तेंदुलकर उनके नाम पर सहमति जता देंगे, तब ही उन्होंने आवेदन किया था.

बताया जा रहा है कि कोच पद के लिए शास्त्री को सबसे योग्य इसलिए भी माना जा रहा था क्योंकि वो मौजूदा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के पसंदीदा भी हैं.

वहीं, अमिताभ चौधरी के मुताबिक टीम इंडिया के नए कोच का नाम संभवता आज ही घोषित कर दिया जाएगा. लेकिन फिलहाल अब तक क्रिकेट सलाहाकार समिति आवेदनों पर चर्चा और विचार कर रही है.

First published: 11 July 2017, 18:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी