Home » क्रिकेट » BCCI troll on social media for sahre team india photo including virat kohli wifes Anushka sharma
 

अनुष्का शर्मा को BCCI ने बना दिया टीम इंडिया का सदस्य, Twitter पर इस तरह फूटा लोगों का गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 12:13 IST
(file photo )

लंदन में भारतीय उच्चायोग के सामने एक फोटो में अनुष्का शर्मा के होने को लेकर लोगों का सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट पड़ा. लोगों ने बीसीसीआई और अनुष्का शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. टीम इंडिया के साथ अनुष्का का फोटो होने को लेकर लोगों की तरफ से तरह तरह की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. 

दरअसल, लंदन में भारतीय उच्चायोग ने इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सिरीज खेल रही टीम इंडिया को मंगलवार को डिनर पार्टी के लिए आमंत्रण भेजा.  इस मौके पर पूरी टीम इंडिया उच्चायोग पहुंची. जहां एक फोटो शूट किया गया. बीसीसीआई ने इस शानदार मौके की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. शेयर करते ही फोटो वायरल हो गई. 

इस फोटो में टीम इंडिया के साथ पूरा सपोर्ट स्टाफ मौजूद हैं. सभी फोटो के लिए पोज देते दिखाई दे रहे हैं. कप्तान विराट कोहली से लेकर मुख्य कोच रवि शास्त्री तक सभी 'मैचिंग ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस तस्वीर में टीम इंडिया के साथ ही कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी मौजूद है. लेकिन भारतीय फैंस को अनुष्का का फोटो में होना पसंद नहीं आया.

उन्होंने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया. लोगों ने फोटो में अनुष्का के होने को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए. लोगों ने कहा कि इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बन गईं, जबकि भारतीय दल में शामिल किसी भी सदस्य की पत्नी वहां नहीं थी.

एक यूजर ने लिखा, फोटो में अनुष्का फ्रंट लाइन में हैं. ये तो ठीक है, लेकिन टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे कैसे..?

एक यूजर ने लिखा, BCCI ने अपने आधिकारिक दौरे पर किसी खिलाड़ी को पत्नी के साथ जाने की इजाजत कैसे दे दी..?
एक फैंस ने लिखा, लेकिन क्यों कोई और पत्नी वहां मौजूद नहीं है. अनुष्का शर्मा इसलिए क्योंकि वे एक अकेली भारतीय हस्ती हैं. 

एक फैंस ने लिखा, लेकिन क्यों कोई और पत्नी वहां मौजूद नहीं है. अनुष्का शर्मा इसलिए क्योंकि वे एक अकेली भारतीय हस्ती हैं. 

एक यूजर ने लिखा, फैमिली फोटो और एक टीम फोटो में फर्क होता है. यह एक टीम का कार्यक्रम था न कि फैमिली. 

विक्की मोहत्ती नाम के एक यूजर ने लिखा, अनुष्का शर्मा आप एक आइटम गर्ल नहीं हो. पूरा देश भारतीय क्रिकेट टीम को प्यार करता है. तुम विराट कोहली की पत्नी हो. आपको उस फोटो में होने का अधिकार नहीं होना चाहिए. बीसीसीआई को शर्म आनी चाहिए. 

एक यूजर ने लिखा, अनुष्का शर्मा वहां क्या कर रही है. वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं. यह सही नहीं है.

आपको बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड में अभी पांच मैचों की टेस्ट सिरीज खेल रही है. टीम इंडिया में सिरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. पहले टेस्ट में भारत को 31 रनों की हर का सामना करना पड़ा था. सिरीज का अगला टेस्ट 9 अगस्त से शुरू होगा. 

ये भी पढ़ें- लॉर्ड्स टेस्ट से पहले 'क्रिकेट के भगवान' ने कोहली को दी सलाह, ऐसे करें बल्लेबाजी

First published: 8 August 2018, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी