Home » क्रिकेट » Ben Stoke's Wife dismissed reports claiming She beaten Her Husband
 

बेन स्टोक्स पर अपनी पत्नी का गला दबाने का लगा बड़ा आरोप, वाइफ क्लेयर स्टोक्स ने किया बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2019, 15:36 IST

इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने में बेन स्टोक्स का बहुत बड़ा हाथ है. फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी 82 रनों की पारी के दम पर ही इंग्लैंड इस मुकाबले में जीतने में सफल रही और पहली बार विश्व विजेता बनी. वहीं विश्व कप के बाद इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई पांच मैचों की एशेज सीरीज जो 2-2 से ड्रा करनावे वाले भी स्टोक्स ही थे. स्टोक्स ने तीसरे मुकाबले में जिस तरह से बल्लेबाजी की उसने सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया. इतना ही नहीं सीरीज के आखिरी मुकाबले में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाजी की. हालांकि इंग्लैंड को विश्व विजेता बनाने वाला यह हीरो अभी गलत खबरों के कारण चर्चा में बना हुआ है.

दरअसल, बीते दिनों बेन स्टोक्स और उनकी पत्नी एक ऑवार्ड समारोह में गए थे. क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान की एक फोटो सामने आई थी जिसमें बेन अपनी पत्नी का गला दबाते हुए दिखे थे. बेन की जो फोटो सामने आई थी उसे देखने पर लग रहा था कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है और बाद में अपनी पत्नी का गला दबाया था. वहीं इस समारोह के बाद आई कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि बेन स्टोक्स और उनकी पत्नी क्लेयर स्टोक्स के बीच मारपीट हुई है.

वहीं अब बेन स्टोक्स की पत्नी क्लेयर स्टोक्स ने इस तरह की सभी मीडिया रिपोर्ट को बकवास बताया है. क्लेयर ने इऩ खबरों पर ट्विट किया,'अविश्वसनीय, लोगों ने क्या बकवास बनाई है. मैं और बेन एक-दूसरे का चेहरा खींचकर आपस में इसलिए उलझ रहे थे क्योंकि हम इसी तरह से एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हैं और इसके जरिये कुछ मजेदार करने की कोशिश कर रहे थे.' 

क्लेयर स्टोक्स ने अपने इस ट्विट के साथ दो फोचो भी शेयर की हैं. एक फोटो में दोनों एक कपल की तरह मीडिया के सामने पोज दे रहे हैं वहीं एक फोटों में बेन की पत्नी ने बेन का मुंब पकड़ रखा है. बेन स्टोक्स ने भी अपनी पत्नी के इस ट्विट को किसिंग फेस इमोजी के साथ रिट्वीट किया है.

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के चीफ एक्जीक्यूटिव टॉम हैरिसन ने भी इस तरह की सभी मीडिया रिपोर्टो को खारिज किया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने स्टोक्स दंपती से इस बारे में बातचीत की है. साथ ही उन्होंने कहा कि सम्मान समारोह में आए बाकी लोगों से भी उन्होंने इस बार में पूछा मगर सभी ने कहा कि यह मारपीट जैसा कुछ नहीं था बल्कि सिर्फ प्यार था.

हरभजन सिंह से ट्विटर पर भिड़ी पाकिस्तानी बाला, मिला मुंह तोड़ जवाब,जानिए क्या हैं पूरा मामला

First published: 9 October 2019, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी