Home » क्रिकेट » Ben Stokes apologizes After abusing fan During live Match
 

बेन स्टोक्स ने पवेलियन जाते समय किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ी माफी, ब्रॉडकास्टर भी बोला सॉरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 January 2020, 18:12 IST

इंग्लैंड को बीते साल पहली बार विश्व विजेता बनाने वाले बेन स्टोक्स(Ben Stokes) बीते कुछ दिनों से लगतार टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन कर टीम को जीत दिला रहे है. बेन स्टोक्स एक बार फिर चर्चा में है लेकिन इस बार को अपने खेल के लिए नहीं बल्कि दर्शकों को गाली देने के लिए सुर्खियां बटोर रहे है. इंग्लैंड अभी दक्षिण अफ्रीका में हैं(England Tour South Africa) और वो वहां पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज(England vs South Africa Test Series) का आखिरी मुकाबला खेल रही है. सीरीज के आखिरी मुकाबले में बेन स्टोक्स 2 रन बनाकर आउट हुए. वहीं जब बेन स्टोक्स पवेलियन वापस लौट रहे थे तब उन्होंने दर्शक को गाली ही. हालांकि बाद में उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने मांफी भी मांग ली.

दरअसल, चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए पहले दिने के आखिरी सत्र में बेन स्टोक्स अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्तजे की गेंद पर कैच आउट हुए. इस दौरान बेन स्टोक्स मात्र 2 रन बनाकर खेल रहे थे. आउट होने के बाद जब बेन ड्रेसिंग रूम की ओर बढ़ रहे थे तब एक दर्शक ने उनकी तुलना पॉप सिंगर एड शीरन से कर दी. इस पर बेन भड़क गए और उन्होंने दर्शक को अपशब्द कहे. इस दौरान टीवी पर यह वाक्या लाइव दिखाया गया.

हालांकि बाद में बेन स्टोक्स को उनकी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपने गलत आचरण के लिए मांफी मांग ली. सोशल मीडिया पर बेन स्टोक्स ने लिखा,'मैंने जो भी किया वो पूरी तरह से अनप्रफेशनल था और मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं. मैं अपनी इस हरकत के लिए दुनिया भर के युवा फैंस से माफी मांगता हूं जो इस मैच को लाइव देख रहे थे. इस पूरी टेस्ट सीरीज के दौरान हमें दर्शकों का पूरा सपोर्ट मिला है और मेरी इस हरकत की वजह से ये सीरीज खराब नहीं होनी चाहिए.'

इंग्लैंड ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, पांच लाख रन किए पूरे, जानिए कौन से नंबर पर टीम इंडिया

First published: 25 January 2020, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी