Home » क्रिकेट » Bengal chief minister Mamata Banerjee will meet Hasin Jahan at the state secretariat on 23 March
 

'हसीन' दर्द सुनेंगी ममता बनर्जी, शमी के साथ विवाद पर मांगा था समर्थन

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 March 2018, 18:21 IST

भारतीय पेस गेंदवाज मोहम्मद शमी की बीबी 'हसीन जहां पश्चिं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगी. ममता राज्य के सचिवालय में 23 मार्च को हसीन जहां से मिलेगी. हसीन जहां पिछले काफी दिनों  से मीडिया में यह बात कह रही थीं कि ममता बनर्जी को उनसे मिलना चाहिए, मैं केवल इतना चाहती हूँ कि सीएम मेरी लड़ाई और सच पर नजरें रखें और मुझे मिलने का वक्त दें, ताकि  सिर्फ अपना दर्द ममता से साझा सकूं.

जहां ने मीडिया को बताया कि अब उन्होंने चीफ मिनिस्टर ऑफिस से समय मिल गया है, मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) से मुझे कॉल आया और 23 मार्च दोपहर बाद मिलने की बात कही गयी.

ये भी पढ़ें- हसीन बोली- शमी को सड़क पर पीटो, अलिश्बा के साथ किया है 'गंदा काम'

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पत्नी के आरोपों के चलते इस बार मोहम्मद शमी से सालाना अनुबंध भी नहीं किया है, और शमी का आईपीएल 11 में खेलना भी संदिग्ध है.

गौरतलब है कि इस तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने आईपीसी की कई गंभीर धाराओं के तहत FIR दर्ज कराई है, जिसमे 307 (हत्या की कोशिश), 498 ए (घरेलू हिंसा), 506 (आपराधिक धमकी), के जरिए  34 (कई लोगों द्वारा  अपराध को अंजाम देने के लिए साझा साजिश) और 376 (बलात्कार) सहित कई धाराओं को शामिल किया गया है . अब यह मामला पुलिस की जांच के समक्ष विचाराधीन है.

First published: 21 March 2018, 18:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी