Home » क्रिकेट » bharat matrimony ropes former captain mahendra singh dhoni as brand ambassador
 

ढलते करियर के बीच अब शादी भी करवायेंगे महेंद्र सिंह धोनी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2018, 14:36 IST

भारत के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज़ महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला पिछले कुछ समय खामोश हैं. हालांकि कॉरपोरेट वर्ल्ड में आज भी धोनी का नाम चलता है. इसी कड़ी में अब भारत मेट्रिमोनी ने धोनी को अपना ब्रांड एम्‍बेसडर बनाने की घोषणा कर दी है.  वैसे आजकल धोनी कई और विज्ञापन में भी नज़र आते हैं.

धोनी ने अपने नये ब्रांड एंडोर्समेंट को लेकर  बात करते हुए कहा कि मैं प्रतिष्ठित इंटरनेट ब्रांड भारत मेट्रिमोनी के साथ जुड़कर काफी ज्यादा  खुश हूं. ये एक सबसे भरोसेमंद और सफल मेट्रिमोनी ब्रांड में से एक है, इसकी मदद से  लाखों भारतीयों को पिछले 18 सालों में जीवन साथी खोजने में सफल रहे हैं. मुझे एक भरोसेमंद ब्रांड से जुड़े होने पर गर्व महसूस हो रहा है. ये एक निश्चित रूप से एक अच्छी साझेदारी साबित होगी.

वही दूसरी तरफ भारत मेट्रिमोनी डॉट कॉम के सीईओ मुरूगवल जानकीरमन ने कहा कि हम महेंद्र सिंह धोनी जैसी खेल हस्‍ती के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रहे हैं. वह अपनी लीडरशिप क्‍वालिटी की वजह से देश के लाखों युवाओं के लिए एक प्रेरणा बने हुए हैं. वो अपनी खुशहाल शादी, केयरिंग पिता और अच्‍छे पति की छवि के कराण भी सभी को प्रेरित करते हैं.

आप को बता दें कि  देश में मेट्रिमोनी डॉट कॉम ऑनलाइन मैचमेंकिंग और मैरिज सर्विसेज उपलब्ध कराने वाली कंपनी है. इस कंपनी की पूरे देश में 140 शाखाएं है और उसमें कुल 3500 कर्मचारी कार्यरत हैं. इसके अलावा ये कंपनी भारतमेट्रिमोनी डॉट कॉम, कम्यूनिटीमेट्रिमोनी डॉट कॉम और एलीटमेट्रिमोनी डॉट कॉम भी चलाती है.

First published: 13 November 2018, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी