Home » क्रिकेट » Bhuvneshwar Kumar Brutally trolled David Warner During Live Session
 

भुवनेश्वर कुमार ने सवाल पूछने पर अपने कप्तान तो बुरी तरह से किया ट्रोल, देखें मजेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2020, 22:57 IST
Bhuvneshwar Kumar

भारतीय टीम (India Nationa Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) जो आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए खेलते हैं उन्होंने बीते दिनों हैदराबाद के कप्तान डेवि़ड वार्नर (David Warner) के साथ इंस्टाग्राम पर एक लाइव सत्र किया जिसमें इस तेज गेंदबाज ने अपने ही कप्तान को बुरी तरह से ट्रोल किया. हाल के दिनों में कई क्रिकेटर इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो चैट कर रहे हैं क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी क्रिकेट की सभी गतिविधियां बंद है.

भुवनेश्वर कुमार के साथ बातचीत के दौरान, डेविड वार्नर ने तेज गेंदबाज को एक काल्पनिक स्थिति दी. डेविड वार्नर ने अपनी आईपीएल टीम के साथी से पूछा कि अगर भारत और ऑस्ट्रेलिया एमसीजी में टी 20 विश्व कप के फाइनल में खेल रहे हैं और मेजबान टीम को अंतिम गेंद पर जीत के लिए 4 रन की आवश्यकता है, तो वह बाएं हाथ के गेंदबाज को क्या गेंदबाजी करेंगे.


भुवनेश्वर कुमार इससे पहले इस सवाल का कोई जवाब देते, उससे पहले ही डेविड वार्नर ने उन्हें रोकते हुए अपने विचार साझा किए और कहा कि वो एक नॉकबॉल डालेंगे क्योंकि एमसीजी की सीमा बड़ी है.' वहीं डेविड वार्नर के सवाल का जो जवाब भुवनेश्वर कुमार ने दिया, उसने इस खिलाड़ी वार्नर की बोलती बंद कर दी.

 

भुवनेश्वर कुमार ने डेवि़ड वार्नर के सवाल का जवाब देते हुए कहा,'पहली बात, मुझे नहीं लगता कि मुझे आखिरी ओवर में आपको गेंदबाजी करनी होगी क्योंकि मैं आपको पहले कुछ ओवरों में आउट कर दूंगा.' इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाद ने आगे कहा कि नॉकबॉल एकमात्र विकल्प नहीं होगा और वह स्थिति के आधार पर कप्तान को सुझाव देने के लिए बाउंसर या कुछ अलग डिलीवरी की कोशिश करेंगे.

बता दें, कोरोना वायरस महामारी ना होती तो दोनों खिलाड़ी इस समय आईपीएल 2020 में खेल रहे होते लेकिन वायरस के कारण अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है.

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस महामारी के बीच दूसरे क्रिकेट बोर्ड की मदद करने को सामने आया BCCI, अपनाए ये तरीका

First published: 26 April 2020, 22:57 IST
 
अगली कहानी