Home » क्रिकेट » Bhuvneshwar Kumar may not be available for the third T20I in Eng vs ind after jasprit bumrah and washington sundar
 

इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ये धारदार गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 July 2018, 18:00 IST

इंग्लैंड में खेली जा रही 3 मैचों की T20 सिरीज का फाइनल मुकाबला आज टीम इंडिया और इंगलैंड के बीच ब्रिस्टल के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. लेकिन मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है इस मैच में टीम इंडिया का एक गेंदबाज बाहर हो गया है. बता दें कि इस खिलाड़ी को कमर के दर्द की वजह से टीम से बाहर होना पड़ा है.

स्पोर्ट्स टेक में रिपोर्ट के मुताबिक भुवनेश्वर कुमार इस मैच में नहीं खेल पाएंगे क्योंकि उनकी कमर में दर्द है. इस सिरीज से पहले टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण बाहर हो गए थे अब भुवी भी टीम से बाहर है.

बता दें कि पहले मैच में टीम इंडिया ने मेजबान को 8 विकेट से मात दी और दूसरे मैच में मेजबान इंग्लैंड ने टीम इंडिया को आठ विकेट से हराया. इसके बाद आज सिरीज का अंतिम मैच टीम इंडिया और इंगलैंड के बीच ब्रिस्टल के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.

आज के मैच में दोनों ही टीमें जीत के लिए संघर्ष करेंगी क्योंकि सिरीज में दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और जो टीम आज के मुकाबले को जीत जाएगी वह टीम सिरीज पर अपना कब्जा कर लेगी. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों की तुलना में गेंदबाजों को अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, ये धारदार गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

 इस प्रकार हैं दोनों टीमें:

भारत: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, हार्दिक पांड्या, सिद्धार्थ कौल, उमेश यादव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार.

इंग्लैंड: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, सैम कुरान, एलेक्स हेल्स, जॉनी बेयरस्टो, जेक बॉल, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस जॉर्डन, जेसन रॉय, डेविड विल्ले, डाविद मालन, लिआम प्लंकेट, आदिल रशीद, बेन स्टोक्स.

First published: 8 July 2018, 17:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी