Home » क्रिकेट » Bhuvneshwar Kumar reveals He is not using facebook
 

भुवनेश्वर कुमारा का खुलासा, पत्नी की इस 'हरकत' के बाद नहीं चलाते फेसबुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2020, 13:45 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian National Cricket Team) के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने साल 2012 में टीम इंडिया (Team India) के लिए डेब्यू किया था और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. भुवनेश्वर कुमार की घूमती हुई गेंदों को विरोधी टीम के बल्लेबाज आसानी से नहीं खेल पाते. हालांकि, भुवनेश्वर कुमार अपनी चोट के कारण बीते कई दिनों से टीम इंडिया से बाहर है. विश्व कप (World Cup 2019) के बाद से ही भुवनेश्वर कुमार अपनी फिटनेस से जुड़ रहे है. लेकिन वो दक्षिण अफ्रीक के खिलाफ होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs South Africa ODI Series) से वापसी करने वाले थे.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में खेला जाना था लेकिन वो बारिश के कारण रद्द हुआ जबकि सीरीज के बाकी के दो मुकाबले कोरोना वायरस के कारण रद्द किए गए. वहीं हाल ही में भुवनेश्वर क्रिकेबज के खास शो स्पाईसी मिर्ची में नजर आए जहां उन्होंने कई खुलासे किए.

भुवनेश्वर कुमार ने इस शो पर खुलासा करते हुए कहा कि उनकी पत्नी ने उनका फेसबुक हैक कर लिया जिसके बाद से उन्होंने फेसबुक चलाना बंद कर दिया. भुवनेश्वर कुमार ने कहा,'नूपुर ने मुझसे फेसबुक पासवर्ड मांगा, लेकिन मैंने कुछ बहाने बनाए. इसलिए अगले दिन उसने मुझे बताया कि ये तुम्हारा नया पासवर्ड है. उसने सममुच मेरा अकाउंट हैक कर लिया था और तब से मैंने फेसबुक का इस्तेमाल नहीं किया.'

बता दें, भुवनेश्वर कुमार ने साल 2017 में नूपुर से शादी की थी. इस शो में नूपुर ने भी एक खुलासा किया. नूपुर ने बताया कि जो वो 13 साल की थी तब वो पहली बार भुवनेश्वर से मिली थी. भुवनेश्वर को इसी दौरान नूपुर पर क्रश हुआ था जिसके बाद दोनों ने बाद में शादी कर ली थी. 

इतना ही नहीं नूपुर ने इश शो में यह भी बताया कि उन्हें भुवनेश्वर को बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी पंसद है. वहीं भुवी ने बताया कि जो वो बल्लेबाजी करने क्रीज पर आते हैं तो उनके दिमाग में बस एक ही चीज आती है कि जल्दी आउट नहीं होना नहीं को उनकी पत्नी उनका मजाक बनाएंगी.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने ली 'अजबी सेल्फी', सानिया मिर्जा ने किया मजेदार कमेंट

First published: 22 March 2020, 13:38 IST
 
अगली कहानी