Home » क्रिकेट » big bash league 2018-19: australiya got another brett lee who is already clicking 150km/h
 

Video: ऑस्ट्रेलिया को मिला दूसरा 'ब्रेट ली', 150KM/H की रफ़्तार से कर रहा है विरोधियों को हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2019, 8:25 IST

ऑस्ट्रेलिया में इस समय बिग बैश लीग खेली जा रही है. इस लीग में अभी तक किसी भी टीम के लिए होबार्ट हरीकेंस को हराना काफी मुश्किल हो रहा है. मैथ्यू वेड की कप्तानी वाली इस टीम ने अभी तक अपने चारों मैचों में जीत हासिल की है. टीम के लिए स्टार बल्लेबाज़ और कप्तान वेड ने जहां आगे आकर टीम की कमान संभाली हैं,वहीं इसके अलावा उनका प्रदर्शन बल्ले से भी काफी शानदार रहा है.लेकिन इस समय लीग क्रिकेट में उनके प्रदर्शन से ज्यादा किसी और खिलाड़ी की तारीफ की जा रही है.

हम बात कर रहे हैं दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज रिले मेरडिथ. 22 साल का इस गेंदबाज टीम के लिए दूसरा सबसे ज्यादा विकेट हासिल वाले गेंदबाज है.इसके अलावा उन्होंने पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ 4 ओवरों में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किये हैं. इस मैच में उन्होंने एश्टन टर्नर, कैमरन बैंनक्रॉफ्ट, और नाथन कूल्टर नाइल के विकेट हासिल किये. इसके बाद उनकी गेंदबाज़ी से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज खिलाड़ी ब्रेट ली और डीन जोंस खासे प्रभावित नज़र आ रहें हैं.

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के महान बल्लेबाज़ जोन्स एलेक्स डूलन से भी काफी ज्यादा प्रभावित नज़र आए. इस दौरान उन्होंने इस मैच में 36 गेंदों में 41 रन बनाए थे. उनकी बल्लेबाज़ी से ली से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरडिथ शानदार गेंदबाज हैं. मैं डोलन से भी प्रभावित हुआ.

वहीं ली ने मेरडिथ की गेंदबाज़ी को लेकर ट्वीट किया कि मैं रिली मेडरिथ की गेंद की रफ्तार से काफी प्रभावित हुआ. शानदार गेंदबाजी. गौरतलब है कि मेडरिथ करीब 150 की रफ्तार से गेंदबाजी की थी, जिस वजह से ली उनसे खासे प्रभावित नज़र आ रहे थे.

First published: 1 January 2019, 8:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी