Home » क्रिकेट » big bash league 2018-19: controversial batsman cameron bancroft gets booed after his return in cricket
 

आखिरकार कैमरून बेनक्राफ्ट ने की क्रिकेट में वापसी, लोगों ने कुछ इस तरह से किया स्वागत

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 December 2018, 8:11 IST

बॉल टेंपरिंग विवाद में लगे 9 महीने के बैन बाद ऑस्ट्रेलिया के विवादित बल्लेबाज़ कैमरून बेनक्राफ्ट ने एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में वापसी की. बेनक्राफ्ट को बिग बैश में लीग से वापसी करने का मौका मिला. उन्हें उनकी घरेलू टीम पर्थ स्‍क्रॉर्चर्स की तरफ से खेलने का मौका मिला था. इस दौरान पर्थ का मैच होबार्ट हरिकेन्‍स से हुआ.

आप को बता दें कि बेनक्राफ्ट का बैन इसी शनिवार को खत्म था और उनके बैन के खत्म होने केबाद ही उन्हें पर्थ ने अपनी टीम में शामिल कर दिया था इसके अलावा पर्थ ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि जिस दिन भी बेनक्राफ्ट का बैन खत्म होगा वो टीम का हिस्सा बन सकते है. हालांकि इस दौरान फैंस ने उनका अच्छे से स्वागत नहीं किया और उनके खिलाफ हूटिंग की.

ऑस्ट्रेलियाई न्यूज़साइट फॉक्स स्पोर्ट्स के अनुसार जब बेनक्राफ्ट खेलने उतरे तो मैदान पर मौजूद कुछ फैंस ने उनके देखते ही हूटिंग करना शुरू कर दिया. हालांकि बेनक्राफ्ट की वापसी कुछ ख़ास नहीं रही और वो इस मैच में सिर्फ 2 रन बना के आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद फैंस ने उनका ताली बचा कर स्वागत किया.

लाइव मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे महान बल्लेबाज़ रिकी पोंटिंग ने बताया कि वो इस मैच को लेकर सहज नहीं है. उसने कहा है कि उसने अभी तक अच्छे गेंदबाज़ो का सामना नहीं किया है, ऐसे में उसे अच्छा कर पाने का भरोसा नहीं है.

First published: 31 December 2018, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी