Home » क्रिकेट » Big Set Back to Team India Ishant Sharma Ruled out From First Test
 

भारत को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा पहले टेस्ट मैच से हुए बाहर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 February 2020, 14:38 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज (India vs New Zealand Test Series) से पहले टीम इंडिया (Team India) को बड़ा झटका लगा है. खबर है कि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. इशांत शर्मा का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं हैं क्योंकि इशांत टेस्ट मैचों में टीम इंडिय के मुख्य गेंदबाज है.

बता दें, बीते दिनों ही मीडिया रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि इशांत शर्मा को 14-15 फरवरी को फिटनेस टेस्ट देना होगा लेकिन शुक्रवार को आई टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इशांत शर्मा पहले मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे.

इशांत शर्मा का पहले टेस्ट से बाहर होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम इसलिए भी नहीं हैं क्योंकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumraha) चोट से वापसी के बाद लय में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे है. इशांत शर्मा के चोटिल होने के कारण टीम में नवदीप सैनी (Navdeep Saini)  या फिर उमेश यादव (Umesh Yadav) में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है. पहले टेस्ट के लिए खिलाड़ियों की बात करें तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, और जसप्रीत बुमराह की जगह पक्की है.

IND vs NZ Test Series: मयंक अग्रवाल के साथ टेस्ट सीरीज में यह बल्लेबाज करेगा ओपनिंग!

First published: 14 February 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी