Home » क्रिकेट » bollywood actrees nidhi aggrwal write brother on his instagram of cricketr kl rahul
 

केएल राहुल के साथ अफेयर की अफवाह से परेशान निधि बोली- ऑल द बेस्‍ट ब्रो

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 18:42 IST

क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीवुड़ एक्ट्रेस निधि अग्रवाल की अफेयर की खबरों पर एक बड़ा खुलासा हुआ है. DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है और निधि अग्रवाल यहां पर साउथ की फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं. इसके साथ वह मैच में स्टेडियम के स्टैंड्स से केएल राहुल के लिए चियर अप करती नजर आईं. निधि ने यहां पर राहुल के साथ एक फोटो अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर की और राहुल को शुभकामनाएं दीं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, निधि ने सोशल मीडिया पर एक पिक्‍चर पोस्‍ट किया, जिसमें उन्‍होंने राहुल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, "ऑल द बेस्‍ट ब्रो." इसे देखकर लोगों को दोनों की अफेयर की चर्चाओं पर अब शांत होने जरूरत है. गौरतलब है कि के एल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल को एक साथ बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकलते हुए देखा गया था, जिसके बाद दोनों की अफेयर की चर्चाएं जोरों से चलीं थीं.

इन खबरों को अफवाह बताते हुए निधि ने एक इंटरव्यू में कहा कि, '' मैं और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं. तब मैं एक्ट्रेस नहीं थी और राहुल क्रिकेटर नहीं थे. हालांकि हम बैंगलोर में एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े हैं, लेकिन हम पहले से संपर्क में रहे हैं.''

बता दें निधि ने टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी डेब्यू फिल्म मुन्ना माइकल में लीड रोल किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के बाद निधि ने अब टॉयलेट: एक प्रेथ कथा के डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह के साथ दूसरी फिल्म साइन की है.

ये भी पढ़ें: धोनी की धीमी बल्लेबाजी पर भड़के गांगुली, चयनकर्ताओं से कही ये बड़ी बात

First published: 18 July 2018, 18:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी