Home » क्रिकेट » bollywood actress Sofia Hayat to write about her affair with Indian cricketer Rohit Sharma in her book
 

विवादों में फंस सकते हैं रोहित शर्मा, इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2019, 16:36 IST

कलर्स के फेमस शो बिग बॉस 7 की विवादित कंटेस्टेंट सोफिया हयात अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती है. सोफिया एक बार फिर से अपने बयान की वजह से चर्चा में आ गई है. हाल में ही सोफिया हयात ने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्तों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोफिया हयात अपनी जिंदगी को लेकर एक किताब लिख रही हैं. उन्होंने दावा किया है कि इस बुक वो अपने और रोहित शर्मा के बीच रिश्तों को लेकर भी लिखा हैं. हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो इस किताब में अपने और रोहित के बीच संबंध का भी जिक्र करने वाली हैं.

उन्होंने इस इंटरव्यू में अपने और रोहित के बीच रिश्ते को लेकर कहा कि रोहित शर्मा रोहित उन पर मरते थे. दोनों काफी करीब थे और साथ ही रहा करते थे. हमने काफी समय साथ गुजारा है.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच सब ठीक था लेकिन एक दिन उन्होंने एक पार्टी में सबसे मेरी पहचान के फैन के रूप में कराई थी. जिसके बाद मुझे काफी दुःख हुआ था. इसी के बाद हमारे रिश्ते में दरार पड़ गई. हालांकि अभी रोहित ने इस बारें में कुछ नहीं कहा हैं.

First published: 21 January 2019, 11:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी