Home » क्रिकेट » Bollywood Singer Ankit Tiwari's father Rajendra Tiwari filed a police complaint Againest wife of cricketer Vinod Kambli in a mall Mumbai
 

इस बॉलीवुड सिंगर के पिता को विनोद कांबली की पत्नी ने मारा मुक्का, केस दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2018, 11:58 IST

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी के पिता और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी विनोद कांबली के बीच झगड़ा हुआ है. इस मामले में कांबली और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है, वहीं, कांबली ने भी क्रॉस अंकित तिवारी के पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें अंकित तिवारी के पिता एक रिटायर्ड बैंक कर्मी हैं और उनका नाम राजेंद्र कुमार तिवारी है.

दरअसल, यह पूरा मामला मुंबई के एक मॉल का है जहां पर ये पूरी घटना हुई है. खबरों की मानें तो मॉल में कांबली की पत्नी से उनके पिता का हाथ किसी वजह टच हो गया था, जिसके बाद कांबली की पत्नी ने अंकित के पिता के मुंह पर एक मुक्का जड़ दिया.

इस मामले में बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है.

राजेंद्र कुमार के बेटे अंकुर की माने तो, "रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी. कुछ पलों तक उन्हें पता ही नहीं चला कि क्या हो रहा है. वह फूड कोर्ट आए और उन्होंने हमें यह घटना बताई. जिसके बाद मैं मामला सुलझाने कांबली के पास गया तो वहां मुझे धक्का देकर गंदी गालियां दी गई."

वहीं इस मामले में क्रिकेटर कांबली का कहना है, "उस आदमी ने मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया. मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए. उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था. मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है. हम इस केस में फॉलो अप करेंगे."

First published: 2 July 2018, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी