Home » क्रिकेट » BPL 2019: former australian captain Steve Smith's Bangladesh Premier League ban lifted after franchises withdraw objections
 

आखिरकार स्टीव स्मिथ के लिए आई खुशखबरी, अब इस लीग में खेलते हुए आएंगे नज़र

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 December 2018, 9:12 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के लिए आखिरकार एक अच्छी खबर आई है. बांग्लादेश ने स्मिथ पर बीपीएल में खेलने को लेकर लगाया गया बैन हटा लिया है. आप को बता दें कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग बांग्लादेश की घरेलू लीग है.

गौरतलब है कि स्मिथ पर केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगा दिया गया था. उनका बैन अगले साल मार्च में खत्म हो जाएगा, जिसके बाद वो एक बार फिर से इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नज़र आ सकते है. वहीं उन पर लगे बैन हटने के बाद अब वो अगले साल 5 जनवरी से शुरू हो रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए नज़र आ सकते है. स्मिथ को  कोमिला विक्टोरियंस ने अपनी टीम में शामिल किया गया था.

आप को बता दें कि इस बार ड्राफ्ट प्लेयर्स की लिस्ट में स्मिथ का  नाम नहीं था, लेकिन इसके बाद उन्हें मलिक की जगह टीम में शामिल किया गया था. जिसके बाद अन्य टीमों ने उनका विरोध जताया था. जिसके बाद उनके खेलने पर संशय बन गया था.  


स्मिथ पर हटे बैन को लेकर बात करते हुए बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड के प्रवक्ता जलाल युनूस ने कहा कि हमे उनकी वापसी को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं थी. अन्य टीमों के मालिकों ने इस पर विरोध जताया था. हमे चार फ्रेंचाइजी ने ईमेल किया है और उन्होंने अपनी आपत्ति वापिस ले ली है।

First published: 28 December 2018, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी