Home » क्रिकेट » Brad Hogg Compare IPL and PSL Fans Trolled on Twitter
 

KKR के खिलाड़ी ने आईपीएल से की पाकिस्तानी सुपर लीग की तुलना, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 March 2020, 13:52 IST

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) बीते दिनों सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज के लिए भारत आए थे लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर को देखते हुए इसे सीरीज को निलबिंत कर दिया गया. जिसके बाद यह पू्र्व क्रिकेटर वापस अपने वतन लौट गया.  सड़क सुरक्षा विश्व सीरीज में ऑस्ट्रेलिाई लीजेंड्स की कमान संभालने वाले हॉग ने अपने ट्विटर हैंडल से लोगों से बात की और इस दौरान उन्होंने जिनता हो सका उतने फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैंस ने उनसे आईपीएल और पीएसएल की तुलना पर सवाल किया.

ब्रैड हॉग से एक प्रशंसक ने सवाल पूछा कि आप आईपीएल (IPL) और पीएसएल (PSL) की तुलना के बाद किसे कितने नंबर देंगे इस पर ब्रैड हॉग ने दोनों को 10 में से 9 नंबर देने की बात कही. ब्रैड हॉग ने ट्विट किया,दोनों को 10 में से 9 नंबर दूंगा, पीएसएल की वजह से पाकिस्तान में क्रिकेट दोबारा लौट कर आया है. वहीं आईपीएल में दुनिया भर के दर्शकों की बहुत ज्यादा दिलचस्पी है.”  बस फिर क्या था ब्रैड हॉग फैंस के निशानें पर आ गए और लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे.

ब्रैड हॉग खुद आईपीएल खेल चुक हैं. ब्रैड हॉग ने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी खेला है. ब्रैड हॉग आईपीएल के लिए चार सीजन खेल चुके हैं जिसमें उन्होंने 21 मैचों में 23 विकेट अपने नाम किए है.

बता दें, आईपीएल की शुरूआत साल 2008 में हुई थी और पाकिस्तानी सुपर लीग का पांचवा सीजन अभी खेला जा रहा है. आईपीएल में खिलाड़ियों और टीमों की बात करें तो वो पीएसएल में खेलने वाली टीमों से ज्यादा है. इतना ही नहीं दर्शकों और ब्रांड वेल्यू के मामले में भी आईपीएल के सामने पीएसएल कही नहीं ठहरता है.आईपीएल से कई खिलाड़ी भारतीय टीम को मिले हैं इतना ही नहीं आईपीएल में प्रदर्शन के दम पर कई विदेशी खिलाड़ियों को उनकी टीम में जगह मिली है. अगर पीएसएल की बात करें तो वो अभी संघर्ष करता हुआ नजर आ रहा है.

ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बनाया कड़ा नियम, वार्नर और फिंच ने किया विरोध

First published: 16 March 2020, 13:52 IST