Home » क्रिकेट » Brad Hogg Feels MS Dhoni Should not include in Team India
 

टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में धोनी को जगह नहीं मिलनी चाहिए- ब्रैड हॉग

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2020, 21:44 IST

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस साल ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर महीने में होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2020) में खेलते हुए आएंगे या नहीं, क्या आने वाले दिनों में धोनी टीम इंडिया (Team India) में वापसी कर पाएंगे? ये कुछ सवाल हैं जिसके जवाब अभी किसी के पास नहीं है लेकिन लगातार ऐसा परिस्थिति बनती जा रही है जो कुछ इशारें कर रही हैं. जिसके बाद कई फैंस और कई पूर्व क्रिकेटर्स लगातार अपनी राय साझा कर रहे हैं. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, सुनील गावस्कर के बाद अब कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने कहा दिया है कि धोनी की टीम इंडिया में वापसी बेहद मुश्किल है.

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को लेकर ट्विटर पर एक फैंन से ब्रैड हॉग से सवाल पूछा था कि क्या धोनी टी20 विश्व कप में खेलेंगे, इस पर ब्रैड हॉग ने अपनी राय जाहिर की. ब्रैड हॉग ने कहा ट्वीट कर कहा, 'अभी आईपीएल का प्रदर्शन बाकी है और मुझे लगता है कि धोनी को जगह नहीं मिलनी चाहिए. उन्होंने पिछले कुछ समय से बेहद कम इंटरनेशनल क्रिकेट खेला है और आईपीएल अगर होता है तो वो ज्यादातर मैच शायद चेन्नई में ही खेलेंगे. वहां कि पिच में तेजी नहीं है और ऑस्ट्रेलिया में उन्हें तेज पिच मिलेंगी.'

ब्रैड हॉग की यह बात बिल्कुल सही है कि उन्होंने बीते कुछ समय में काफी कम क्रिकेट खेला है लेकिन उनकी इस बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता है कि धोनी को तेज पिचों पर खेलने में दिक्कत होती है. धोनी ने इससे पहले भी यह बात साबित करी है चाहे पिच कैसी भी हो उन्हें गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाने में कोई दिक्कत नहीं होती है.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी सभी तरह के खेल टूर्नामेंट स्थगित हो रहे हैं जिसमें आईपीएल भी शामिल है ऐसे में धोनी जो विश्व कप के बाद से ही टीम इंडया से दूर हैं उनके लिए माना जा रहा था कि वो आईपीएल में अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं लेकिन आईपीएल के स्थगित होने के कारण यह संभन तो होता हुआ नहीं दिख रहा है.

First published: 22 March 2020, 14:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी