Home » क्रिकेट » Brendon McCullum out for IPL 2017 season after suffering a left hamstring strain in the match against Delhi Daredevils on Thursday.
 

चोट के कारण ब्रेंडन मैक्कुलम IPL 10 से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 13:09 IST

आईपीएल के दसवें सीजन में प्लेऑफ से बाहर हो चुकी गुजरात लायंस को एक और बड़ा झटका लगा है. उसके स्टार बल्लेबाज़ ब्रेंडन मैक्कुलम चोट के कारण आईपीएल के बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे.

गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ खेले गए मैच में मैक्कुलम के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. जिस कारण उन्हें तीन से चार हफ्ते तक कड़े रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गई है. मैक्कुलम ने ट्विटर पर अपनी चोट के बारे में ट्वीट किया.

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ सात विकेट से हारकर गुजरात पहले ही आईपीएल के प्लेऑफ ग्रुप से बाहर हो चुकी है. अब बचे हुए तीन मैचों में भी उसे इस स्टार खिलाड़ी के बिना मैदान में उतरना होगा. मैक्कुलम ने इस आईपीएल में 11 मैचों में 29.00 की औसत से 319 रन बनाए हैं. जिसमें उनके दो अर्धशतक शामिल हैं.

इससे पहले गुजरात के दो और इंटरनेशनल प्लेयर चोट के कारण बाहर हो चुके हैं. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और और ऑस्ट्रेलिया के एंड्रू टाई चोट के कारण बाहर हो चुके हैं. गुजरात टीम के ही तेज़ गेंदबाज़ नाथू सिंह भी चोट के कारण टीम से बाहर हो गए हैं.

First published: 6 May 2017, 13:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी