Home » क्रिकेट » Brett Lee Discovers Sachin Tendulkar's 'Biggest Fan' and share the pic of fan in Instagram,
 

ये है दुनिया में सचिन का 'सबसे बड़ा फैन', ब्रेट ली ने पोस्ट की तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2017, 12:40 IST

दुनिया में मास्टर-ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन तेंदलुकर के चाहने वालों की दुनिया में कमी नहीं है. वो इंडिया या विदेशों में जब भी बल्लेबाजी करने के उतरते थे तो चारों तरफ एक ही आवाज़ सुनाई देती थी. वो थी सचिन सचिन.

सचिन के कई फैन्स से दुनिया से मिल चुकी हैै पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज़ गेंदबाज ब्रेट ली ने दावा किया है कि उन्होंने सचिन के सबसे बड़े फैंस को खोज निकाला है. ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो अपलोड करते हुए लिखा है, '

@sachintendulkar, मुझे लगता है कि मैंने आपके सबसे बड़े प्रशंसक को तलाश लिया है. यह निश्चित रूप से आपका बहुत बड़ा सपोर्टर है. मैंने उससे वादा किया था कि इसे आपको दिखाऊंगा इसलिए इसकी दीवानगी का आलम देखिए.'

ब्रेट ली द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सचिन के फैंस ने अपने कंधे पर सचिन की तस्‍वीर बनवा रखी है. दरअसल ब्रेट ली सचिन के खुद काफी बड़े फैैंस हैं. वो ऑस्ट्रेलिया की तरफ से काफी बार सचिन के सामने बॉलिंग कर चुके हैं. 

क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन तेंदलुकर ने करीब 25 वर्ष के अपने  इंटरनेशनल करियर में 34 हजार से अधिक रन बनाए हैं, जिसमें 100 शतक शामिल हैं. सचिन ने टेस्ट में 51 और वनडे में 49 शतक लगाए हैं.

गौरतलब है कि स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम 27 दिनों के भारत दौरे पर आ चुकी है. ऑस्ट्रेलिया अपना पहला मुकाबला 17 सितंबर को खेलेगी. इस दौरान पांच वनडे और तीन टी-20 मैच खेले जाएंगे. सोमवार को बीसीसीआई ने पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है.

वनडे सिरीज के लिए भारतीय टीम:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, केदार जाधव, अजिंक्य रहाणे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव और मोहम्मद शमी.

First published: 11 September 2017, 12:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी