Home » क्रिकेट » Cameron Bancroft named in Scorchers' squad, Mitchell Marsh appointed captain
 

बैन के बावजूद इस ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर की हुई वापसी, इस टीम में हुआ शामिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 September 2018, 14:17 IST

बिग बैश लीग के आगामी सत्र के लिए पर्थ स्कॉर्चर्स ने टीम को घोषणा कर दी है.इस बार लीग में टीम की कप्तानी मिशेल मार्श काे दी गई है.वहींं ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर की जगह एडम वोग्स को टीम के कोच नियुक्त किया गया है. केप टाउन बॉल-टैपरिंग मामले में नौ महीने का प्रतिबंध की सजा पाने वाले कैमरून बैनक्रॉफ्ट को भी टीम में शामिल किया गया है.उम्मीद की जा रही है कैमरून बैनक्रॉफ्ट होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ 30 दिसंबर को होने वाले मुकाबले से वापसी कर सकते हैं.

मिशेल मार्श के पास तेज गेंदबाज के रुप में एंड्रयू टाई,नाथन कॉल्टर-नाइल और जेसन बेहरेंडॉर्फ जैसे गेंदबाज है. वहीं बल्लेबाजी की कमान एक बार फिर से शॉन मार्श और माइकल क्लिंगर के हाथों में होगी. इसके अलावा विदेशी खिलाड़ी के रुप में टीम में डेविड विली को शामिल किया गया है. इसके अलावा टीम जरूरत पड़ने पर एक और विदेशी खिलाड़ी को टीम में जोड़ सकती है.

यह भी पढ़े: इंग्लैंड से सिरीज हारने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, फैंस से बोले- आपकी तरह हम भी दुखी हैं

मिशेल मार्श की कप्तानी को लेकर बात करते हुए कोच एडम वोग्स ने कहा कि हम तीनों फार्मेट में एक नियमित टीम के साथ ही उतरना चाहता है.मिशेल मार्श के रुप टीम के पास एक अच्छा लीडर है. वो इस भूमिका में जरुर सफल होंगे. मुझे यकीन है कि स्कॉर्चर्स के प्रशंसकों इस फैसले से खुशी होगी.स्कॉर्चर्स की टीम 20 दिसंबर को मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ अपना अभियान शुरू करेंगी.

पर्थ स्कॉर्चर्स की टीम: एश्टन एगर, कैमरून बैनक्रॉफ्ट, जेसन बेहरेंडोरफ, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कॉल्टर-नाइल, कैमरून ग्रीन, जोश इंग्लिस, माइकल क्लिंगर, मिशेल मार्श (कप्तान), शॉन मार्श, जोएल पेरिस, जीए रिचर्डसन, एश्टन टर्नर, एंड्रयू टाई, सैम व्हाइटमन, डेविड विली

First published: 7 September 2018, 14:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी