Home » क्रिकेट » captain of indian cricket team virat kohli reply on beard insurance to kl rajul and yuzvendra chahal
 

राहुल-चहल ने दाढ़ी का मजाक बनाया तो विराट ने कर दी दोनों की बोलती बंद

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2018, 11:57 IST
(BCCI)

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा अपनी बल्लेबाजी के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार विराट अपनी दाढ़ी को लेकर चर्चा में है. कोहली की दाढ़ी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल और यजुवेंद्र चहल ने विराट कोहली की दाढ़ी की बीमा वाली खबरों को लेकर मजे लिए थे. अब विराट कोहली ने इन दोनों को माकूल जवाब दिया है.

बता दें कि केएल राहुल ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा था कि विराट मैं जानता था कि तुम अपनी दाढ़ी से प्रेम करते हो लेकिन दाढ़ी का बीमा कराने की खबर ने मेरी थ्‍योरी को पुख्‍ता कर दिया. इसके बाद इसमें यजुवेंद्र चहल भी कूद पड़े. उन्होंने भी विराट के मजे लेते हुए ट्वीट कर दिया कि 'अभी सुना विराट ने अपनी दाढ़ी का बीमा करवा लिया. इस लिजेंड और उनकी दाढ़ी की कहानी कमाल है...हमेशा उन्हें उनकी दाढ़ी का ध्यान रखते देखा लेकिन ऐसा एक्सपेक्ट नहीं किया था.'

राहुल और चहल के बाद अब विराट कोहली भी मैदान में उतर आए हैं. विराट कोहली ने इन दोनों को जवाब देते हुए लिखा, 'मेरी दाढ़ी के लेकर हो रही चर्चा मनोरंजन करने वाली है. केएल राहुल, चहल अभी आराम करो और इंतज़ार करो. #विराटबियर्डइंश्योरेंस'

आपको बता दें कि विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ साथ अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं. करोड़ों लोग विराट कोहली को फॉलो करते हैं. लोग उनके कपड़ने पहनने से लेकर उनके बोलने की स्टाइल को फॉलो करते हैं. अब विराट की दाढ़ी उनके लाखों फैंस को आकर्षित कर रही है.

कोहली अपनी दाढ़ी में सुपरकूल लगते हैं. वो जितना प्यार क्रिकेट से करते हैं, उतना ही प्यार वो अपनी दाढ़ी से करते हैं. इससे पहले भी वो आईपीएल 11 में रविंद्र जडेजा के दाढ़ी काटने के चैंलेज को खारिज कर दिया था. विराट ने अपनी दाढ़ी हटाने से साफ मना कर दिया था.

First published: 10 June 2018, 11:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी