Home » क्रिकेट » Caption kool maahi will lead jharkhand in vijay hazare trophy
 

करोड़ों की गाड़ी छोड़ 13 साल बाद ट्रेन से क्रिकेट खेलने निकले 'कैप्टन कूल'

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2017, 11:56 IST
(ट्विटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स’ के कप्तानी से हटाये जाने के बाद अब विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम का नेतृत्व करते हुए दिखेंगे. पिछले कुछ सीजन से धोनी झारखंड टीम की कप्तानी नहीं कर रहे थे, बल्कि टीम के साथ मेंटर की भूमिका में जुड़े हुए थे.

झारखंड ने टूर्नमेंट के लिए एक मजबूत टीम का सेलेक्शन किया है, जिसमें धोनी के साथ ही वरुण एरोन, ईशान किशन, शाहबाज नदीम, विराट सिंह, सौरभ तिवारी और इशांक जग्गी जैसे बड़े नाम शामिल हैं. बुधवार की सुबह माही अपनी टीम के साथ कोलकाता पहुंचे. 25 फ़रवरी को शुरू होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड का पहला मुकाबला कर्नाटक से होगा. 

नीलामी के साथ बजा आईपीएल का बिगुल, जानिए किस टीम में कौन क्रिकेटर

धोनी ने 13 साल बाद की ट्रेन से सफर.

करोडों के लग्ज़री कारों के मालिक और बाइक के शौकीन माही ने एक बार फिर अपने पुराने हमसफ़र भारतीय रेल को चुना और 13 साल बाद ट्रेन का सफर कर विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड की तरफ से खेलने के लिए रांची पहुंचे. खबरों की मानें तो 13 साल बाद ट्रेन में चढ़े धोनी हटिया-हावड़ा एक्सप्रेस के ए-वन एसी बोगी में रांची स्टेशन पहुंचे.

धोनी से आईपीएल फ्रैंचाइज़ी सुपर जियांट्स की कप्तानी छिनी

‘राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स’ की कप्तानी छिनी

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल फ्रेंचाइज़ी ‘राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स’ की टीम के कप्तान के पद से हटा दिया गया है. अब उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज स्टीव स्मिथ टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. हालांकि माही अभी भी टीम का हिस्सा हैं और आईपीएल 2017 में पुणे की टीम से ही जलवा बिखरते हुए नजर आएंगे.

First published: 22 February 2017, 11:56 IST
 
अगली कहानी