Home » क्रिकेट » Catch_Cricket@8 All Cricket News Which Made Headline Today
 

Catch_Cricket@8: विराट-अनुष्का की सेल्फी से लेकर क्रिकेट जगत की तमाम बड़ी खबरें बस एक क्लिक पर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 September 2019, 20:05 IST

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में विराट कोहली शर्टलैस हैं और अनुष्का की गोद में लेटे हुए है. इस फोटो के कैप्शन के तौर पर उन्होंने दिल वाले इमोजी का इस्तेमाल किया है. माना जा रहा है कि इस कपल की यह सबसे बोल्ड सेल्फी है.

विराट कोहली ने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया वैसे ही यह वायरल हो गई. विराट और अनुष्का के फैंस ने इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट किए है, जबकि कुछ लोगों ने उन्हें यह फोटो डालने पर ट्रोल भी किया है.

पढ़े पूरी खबर- विराट कोहली ने अनुष्का के साथ शेयर की ऐसी तस्वीर, लोग बोले- बिकनी में..


खबरों की मानें तो भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े दवाके कारण भारतीय महिला क्रिकेट टीम और पाकिस्तान महिला टीम के बीच होने वाली महिला चैंपियनशिप रद्द हो सकती है. रिपोर्ट में कहा गया है कि पाकिस्तान बोर्ड ने इस सीरीज के लिए बीसीसीआई से कोई संपर्क नहीं किया है.

वहीं बीसीसीआई ने भी आगे बढ़कर कोई संपर्क साधने की कोशिश भी नहीं की है. इससे पहले भी पाकिस्तान ने भारत से कुछ खास जगह पर मुकाबले कराने की बात कही थी लेकिन बीसीसीआई ने इस स्वीकार नहीं किया था जिस कारण पाकिस्तान को अंक मिल गए थे. आईसीसी ने साफ किया है कि वो बाद में इस पर निर्णय करेगी.

आईसीसी की महिला चैंपियनशिप में जिस टीम के जितने अंक होगें उसी आधार पर टीम 2021 के विश्व कप के लिए क्वालिफाई कर पाएगी.

दक्षिण अफ्रीक के खिलाफ सीरीज से पहले ऋषभ पंत ने कहा है कि वो लगातार अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे हैं और उसे सुधारने की कोशिश कर रहे है. ऋषभ पंत ने कहा,'टीम ने वेस्टइंडीज में काफी अच्छा खेल दिखाया. मैं हर दिन अपने खेल में सुधार लाने पर ध्यान देे रहा हूं और टीम के लिए ज्यादा मुकाबले जीतना चाहता हूं.'

पढ़े पूरी खबर-वेस्टइंडीज के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, बोले- लगातार अपने खेल को..

एशेज सीरीज के पांचवे मुकाबले के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान कर दिया गया है. आखिरी टेस्ट मुकाबले के लिए जेसन रॉय को जगह नहीं दी गई है. साथ ही सैम करन और क्रिस वोक्स को प्लेइंग इलेवन में जगह मिली है. वहीं बेन स्टोक्स टीम के साथ बतौर बल्लेबाज जुड़ेगें. बेन स्टोक्स को कंधे की सरजरी से गुजरना है जिस कारण वो इस मुकाबले में गेंदबाजी नहीं करेंगे.

जो रूट (कप्तान), रोड़ी बर्न्स, जोए डेनली, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, सैम करन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टूअर्ट ब्रॉड और जैक लीच.

गुरूवार को दक्षिण अफ्रीक के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई टीम इंडिया का ऐलान करेगी. सबकी नजरें इस बात पर होंगी क्या पंत पर सेलेक्टर्स भरोसा जताते हैं या फिर शाहा को मौैका मिलेगा. जबकि तेज गेंदबाज उमेश यादव वापसी कर सकते है.

पढ़े पूरी खबर- गुरूवार को होगा दक्षिण अफ्रीक के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ी पर रहेंगी नजरें

श्रीलंका के खेल मंत्री ने साफ किया है कि भारत ने श्रीलंका के खिलाड़ियों पर पाकिस्तान ना जाने वो लेकर किसी तरह का कोई दवाब नहीं डाला है. श्रीलंका के खेल मंत्री हरिन फर्नांडो ने पाकिस्तान के इन आरोपों को खारिज किया है.

पढ़े पूरी खबर- श्रीलंका की पाकिस्तान को दो टूक, कहा- आतंकी हमले के कारण..

एशेज सीरीज का चौथा मुकाबला जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ने जमकर मस्ती की है. वहीं इस दौरान स्टीव स्मिथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.स्टीव स्मिथ की जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उसमें उन्होंने चश्मा पहन रखा है. कहा जा रहा था कि ऐसा करने उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ी जैक लीच की नकल उतारी है.अब क्रिस रोजर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि स्मिथ ने ऐसा करके जैक लीच की नहीं बल्कि उनकी नकल उतारी है.

पढ़े पूरी खबर-ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने ओछेपन की सारी हदें की पार? इस खिलाड़ी की उतारी नकल

खबर है कि श्रीलंका की टीम जनवरी महिने में भारत का दौरा करेगी. ऐसे में बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी समस्या यह है कि वो इस कार्यक्रम को कैसे शेड्यूल करें. क्योंकि टीम इंडिया का शेड्यूल पहले ही काफी वयस्त है. ऐसे में खिलाड़ियों को आराम का समय काफी कम मिलेगा.

पढ़े पूरी खबर-पाकिस्तान के बाद श्रीलंका ने बढ़ाई अब BCCI की मुश्किलें, खड़ी की ये बड़ी समस्या

 

First published: 11 September 2019, 20:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी