Home » क्रिकेट » champions trophy 2017 -ab devilliers doubtful for quater final match against in India.
 

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत-साउथ अफ्रीका मुक़ाबले में डीविलियर्स के खेलने पर सस्पेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 June 2017, 16:43 IST

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को केनिंग्टन ओवल में खेले जाने वाले निर्णायक मुकाबले से पहले साउथ अफ्रीका को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान ए बी डीविलियर्स को इस मैच में बाहर बैठना पड़ सकता है. ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो इस मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं.

पाक के खिलाफ मैच में मांसपेशियों में खिंचाव

साउथ अफ्रीका के कप्तान और बल्लेबाज़ डीविलियर्स पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. फील्डिंग के दौरान डिविलियर्स के पैरों की मांसपेशियां खिंच गई थी और उन्हें कुछ देर तक मैदान से बाहर भी रहना पड़ा. 

पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे ए बी डीविलियर्स का शनिवार को फिटनेस टेस्ट होगा. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भी शनिवार को ए बी डीविलियर्स का फिटनेस टेस्ट होने की पुष्टि की है. 

मैच जीतने पर मिलेगा सेमीफाइनल का टिकट

भारत और साउथ अफ्रीका के लिए रविवार को होने वाला मैच बेहद अहम है. इस मुकाबले को जो टीम जीतेगी, वो सेमीफाइनल में जगह बनाएगी और जिसने ये मैच गंवाया उसका सफर चैंपियंस ट्रॉफी में खत्म हो जाएगा.

खबरों के मुताबिक अगर डीविलियर्स टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेले, तो फाफ डुप्लेसी मैच में कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. इसके अलावा उनकी जगह फरहान बेहारदीन को अफ्रीकी टीम में जगह मिल सकती है.

First published: 10 June 2017, 16:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी