Home » क्रिकेट » Champions Trophy India Vs Pakistan:After ‘Mauka Mauka’ Advertisement Comes ‘Sabse Bada Moh’
 

'मौक़ा मौक़ा' के बाद आया 'सबसे बड़ा मोह', सुनो ग़ौर से पाकिस्तान वालों...

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 May 2017, 14:31 IST

आगामी 1 जून को चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने वाला है, लेकिन भारत के लिए इसकी असली शुरुआत तो 4 जून को होगी, जब क्रिकेट इतिहास के दो चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान एक दूसरे से भिड़ेंगे. भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें जब भी एक-दूसरे के सामने होती हैं, तो खेल का रोमांच अपने चरम पर होता है. स्टेडियम खचाखच भर जाते हैं, लोग टीवी स्क्रीन से नजरें भी नहीं हटाते.

चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान का पलड़ा भारी

क्रिकेट वर्ल्ड कप में अजेय रही इंडिया टीम का रिकॉर्ड चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान के खिलाफ कुछ खास नहीं रहा है. चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 3 मैच खेले हैं, जिसमें भारत को 2 बार मुंह की खानी पड़ी है और 1 मैच में उसे जीत मिली है.

मौका मौका के बाद आया सबसे बड़ा मोह

जिस तरह भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच का अलग ही रोमांच होता है, ठीक वैसे ही भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज के ऐड भी दिलचस्प होते हैं. आपको याद ही होगा विश्वकप के दौरान 'मौका- मौका' का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

हर क्रिकेट प्रेमी की जुबान पर मौका-मौका छाया हुआ था. 4 जून को जब भारत और पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी में भिड़ेंगे, तो उसको देखने का मोह आप किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ सकते हैं. मौका-मौका के बाद आया है अब सबसे बड़ा मोह. फिर हो जाइए तैयार, करना है बस चंद दिनों का इंतज़ार.

First published: 19 May 2017, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी