Home » क्रिकेट » champions trophy: pakistani fast bowler Mohammad amir begins mind games with kohli.
 

IND Vs PAK: फ़ाइनल से पहले कोहली पर असर करेगा आमिर का माइंड गेम!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2017, 16:19 IST

चैंपिंयस ट्रॉफी के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच होने मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी माइंड गेम खेल रहे हैं. भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी एक-दूसरे पर मैच से पहले दबाव बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधा है. न्यूज़ एजेंसी एएफपी के मुताबिक मोहम्मद आमिर ने कहा, "भारतीय टीम विराट कोहली पर निर्भर है, लेकिन वह फाइनल मुकाबले में दबाव में होंगे, क्योंकि कोहली बतौर कप्तान पहली बार बड़े टूर्नामेंट का फाइनल खेलेंगे. इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनका सस्ते में आउट होना हमारे लिए फ़ायदेमंद होगा."

पीठ में दर्द की समस्या के कारण आमिर इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच के टॉस से ठीक पहले पाकिस्तान की अंतिम एकादश से बाहर हो गए थे. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने शुक्रवार को टीम के साथ प्रशिक्षण सत्र पूरा किया और रविवार को वह भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले के लिए मैदान पर उतर सकते हैं. 

हालांकि, टीम के गेंदबाजी कोच अजहर महमूद का कहना है कि आमिर इस मैच के लिए फिट हैं, लेकिन उनके रविवार के मैच में खेलने पर संदेह अब भी बरकरार है.  महमूद ने कहा, "आमिर ने गेंदबाजी की. वह फिट हैं. हमने अभी उन्हें मैदान पर उतारने के बारे में फैसला नहीं किया है."

First published: 17 June 2017, 16:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी