Home » क्रिकेट » chennai super kings captain ms dhoni doing net practice for ipl 2018, video viral Social media
 

IPL 2018: विपक्षी टीमों को धोनी की हुंकार, पहली ही गेंद स्टेडियम के पार

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2018, 12:08 IST

आईपीएल 2018 का आगाज 7 अप्रैल 2018 से हो रहा है, इस टूर्नामेंट में दो साल बाद वापसी कर रही टीम चेन्नई सुपर किंग्स काफी जोश में दिखाई दे रही है. बता दें कि टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के टूर्नामेंट में दो बार की विजेता रही है, टीम ने साल 2010 और 2014 का खिताब जीता है.

दरअसल, टीम फिक्सिंग के कारण पिछले दो साल से आईपीएल में नहीं खेल रही है, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम को लेकर काफी चितिंत हैं और इस बार वह अपने टीम के खिलाड़ियों के साथ मैदान पर काफी प्रैक्टिस कर रहे हैं.आईपीएल में टीम चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में आईपीएल की पूर्व विजेता टीम मुंबई इंडियंस के साथ होगा.

धोनी के प्रैक्टिस का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में पहले मैच को जीतने के लिए धोनी नेट पर खूब पसीना बहाते दिख रहे हैं. वीडियो में धोनी बैटिंग की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं और लंबे शॉट लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- क्लीन चिट मिलने के बाद इस टीम से IPL खेलेंगे मोहम्मद शमी

धोनी की प्रैक्टिस की दो वीडियो शेयर की है, सीएसके ने ट्विटर पर लिखा, कृपया कार पार्किंग में गई गेंद को लाकर दे दें, सीएसके यहां इशारे में यह कहना चाह रही थी कि धोनी ने लंबा शॉट खेला है, जिसके कारण गेंद पार्किंग में गई है.पहले वीडियो में धोनी गेंद को आराम से मारते हुए नजर आ रहे थे, जबकि दूसरी क्लिप में वह क्रीज से आगे बढ़कर शॉट खेल रहे थे.

आईपीएल की टीम चेन्नई के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आठ सीजनों तक टीम की कमान संभालने वाले महेंद्र सिंह धोनी 2018 में भी इसका नेतृत्व कर रहे हैं. सीएसके के कैंप में टीम के कप्तान शामिल हुए और चेन्नई स्थित एम.ए.चिदंबरम इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आगामी मैचों के लिए तैयारी कर रहे हैं.

First published: 23 March 2018, 12:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी