Home » क्रिकेट » Chennai Super Kings likely to be the first team to travel to UAE for IPL 2020
 

IPL 2020 News: आईपीएल 2020 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स सबसे पहले जाएगी दुबई- रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 July 2020, 11:15 IST

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण इस साल आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आयोजन यूएई में होने वाला है. आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन पहले ही इस बात का ऐलान कर चुके हैं इस साल 19 सितंबर से आईपीएल की शुरूआत होने वाली है. वहीं अगले सप्ताह आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की बैठक होने वाली है, जिसमें आईपीएल को लेकर बाकी के फैसले होंगे.

हालांकि, आईपीएल की शुरूआत से पहले खिलाड़ियों के लिए यूएई में ट्रेनिंग कैंप का आयोजन होगा. भारतीय खिलाड़ी मार्च के बाद से ही मैदान से दूर हैं वहीं कुछ खिलाड़ी काफी समय से मैदान से दूर हैं, ऐसे में खिलाड़ियों के लिए मैच के लिए खुद को तैयार करना काफी मुश्किल हो सकता है वो भी काफी कम समय में. वही गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले यूएई की यात्रा करने वाली पहली टीम हो सकती है.


 

खबर के अनुसार, अधिकांश टीमें 20 अगस्त तक यूएई पहुंच सकती हैं जबकि, सीएसके (CSK) अगस्त के दूसरे सप्ताह में परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले लय में आने में के लिए यूएई पहुंचेगी और अपनी प्रैक्टिस शुरू करेगी.

आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक, सीएसके ने इस साल मार्च की शुरुआत में ही सभी टीमों से पहले ही अपना प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया था. इस शिविर में टीम के कप्तान एमएस धोनी और उप-कप्तान सुरेश रैना सहित कई दिग्गज मौजूद रहे, और उन्होंने जमकर पसीना भी बहाया था. हालांकि, कोरोना वायरस के असर के कारण इस साल 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था.

विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही धोनी टीम इंडिया से दूर हैं, और माना जा रहा है कि अगर वो आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो वो टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में धोनी के फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार होगा.

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए एम एस के प्रसाद ने चुनी 26 खिलाड़ियों की टीम, इन्हें दिया मौका

First published: 26 July 2020, 17:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी