Home » क्रिकेट » Chennai Super Kings Released MS Dhoni Video playing football with his mates
 

कोरोना वायरस के कारण रद्द हुआ आईपीएल तो इस तरह समय बिता रहे हैं धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2020, 19:54 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) जिसे पहले ही महामारी घोषित कर चुका है उस वायरस के कारण अभी तक पूरी दुनिया में 9 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. करीब दो लाख लोगों से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. इतना ही नहीं भारत में भी इस वायरस के कारण अब तक चार लोगों की मौत की पुष्टी हो चुकी है जबकि 170 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है. इतना ही नहीं कई खेल टूर्नामेंट को इस वायरस के कारण रद्द कर दिया गया है जिसमें आईपीएल भी शामिल है. आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत 15 अप्रैल से होनी थी लेकिन इसे टाल दिया गया है. पहले माना जा रहा था कि 15 अप्रैल के बाद आईपीएल की शुरूआत हो सकती है लेकिन ऐसा अभी होता दिखाई नहीं दे रहा है.

इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चेन्नई ने अपने वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है उसमें जब सभी बड़े खेल टूर्नामेंट रद्द हो रहे हैं उस दौरान धोनी अपने साथियों के साथ कुछ इस तरह समय बिता रहे है.

 कोरोना वायरस का असर, इंग्लैंड का यह क्रिकेटर बोला अब कभी नहीं खेल पाउंगा क्रिकेट

वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी के खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेल रहे है. गौरतलब हो, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चेन्नई सुपर किंग्स समेत तमाम फ्रेंचाइजियों ने अभ्यास सत्र का आयोजन रद्द कर दिया था.

धोनी विश्व कप के 12वें संस्करण के बाद से ही टीम इंडिया के दूर है. ऐसे में धोनी के फैंस को आईपीएल का ब्रेसब्री से इंतजार था. आईपीएल 2020 में धोनी एक बार फिर चेन्नई की कप्तानी करते हुए नजर आते. लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को रद्द कर दिया गया. ऐसे में धोनी के फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है क्योंकि कयास लगाए जा रहे है कि टीम इंडिया में धोनी की वापसी आईपीएल पर ही निर्भर है.


कोरोना वायरस का असर, इंग्लैंड का यह क्रिकेटर बोला अब कभी नहीं खेल पाउंगा क्रिकेट

First published: 19 March 2020, 17:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी